• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जडेजा का कप्तानी से हटना, रायडु का संन्यास लेकर पलटना, CSK के साथ कुछ तो गड़बड़ है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: अंबाती रायडु के संन्यास की खबर ने बताया है कि सीएसके की टीम में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि रायडु को टीम के सीईओ के कहने पर ट्वीट को हटाना पड़ा और वे फिर से टीम के साथ जुड़ गए हैं लेकिन इससे पहले रवींद्र जडेजा भी ऐसा आंख मिचौली का खेल कर चुके हैं। उनको धोनी से भी मोटी रकम देकर खरीदा गया लेकिन वे सही कप्तान भी साबित नहीं हो पाए और उन्होंन अंदरुनी तौर पर पता नहीं क्या पाया, कि अचानक धोनी को अपनी इस्तीफा सौंपकर टीम से ही निकल लिए। बताया जाता है उनको हल्की चोट है।

Ravindra Jadeja captaincy issue, now Ambati Rayudu sudden tweet shows there is some problem in CSK

भले ही टीम के सीईओ विश्वनाथन ये कहें कि जडेजा ने यूं ही कप्तानी छोड़ी थी लेकिन जडेजा के टीम साथियों का कहना है कि खिलाड़ी इस बात से खुश नहीं था कि कप्तानी का मामला कैसे हैंडल किया जा रहा है। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि धोनी ने आधी कप्तानी खुद संभाल रखी थी जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी।

'ऐसा लग रहा है जैसे मैं दीवार से बात कर रहा हूं', फिर से हुई द्रविड़-लक्ष्मण की मजेदार मुलाकात'ऐसा लग रहा है जैसे मैं दीवार से बात कर रहा हूं', फिर से हुई द्रविड़-लक्ष्मण की मजेदार मुलाकात

    IPL 2022: Shreyas Iyer’s KKR vs Kane Williamson’s SRH face off in a must win game | वनइंडिया हिन्दी

    अब सीईओ का कहना है कि रायडु ने इसलिए ट्वीट कर दिया क्योंकि वे मौजूदा सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से निराश थे। रायडु ने 12 मैचों में 271 रन ही बनाए थे। रायडु को हताश बताकर विश्वनाथन ने मामले को दबा दिया लेकिन टीम की अंदरुनी जानकारी रखने वालों के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है कि कुछ दिक्कत तो टीम में चल रही है।

     Ravindra Jadeja, Ambati Rayudu, CSK

    CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "वह रिटायर नहीं हुए हैं। इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने से वह थोड़ा निराश थे। इसलिए (हताशा) में उन्होंने इसे ट्विटर पर डाल दिया। फिर मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि मैनेजमेंट ऐसा नहीं मानता है (कि वह योगदान नहीं दे रहे हैं) और उन्हें ऐसा (रिटायर) नहीं करना चाहिए। वह इसके लिए राजी हो गए। वह फ्रैंचाइजी से इतने जुड़े हैं, उन्हें लगा कि वह अच्छा नहीं कर रहे हैं और उसे छोड़ देना चाहिए। बस इतनी सी बात है।"

    लेकिन अंदरुनी सूत्र ने इसी वेबसाइट से साझा की जानकारी में बताया कि, बड़े परिवार में दिक्कतें होती रहती हैं, हमेशा कुछ समस्या होगी। जैसे हम थोड़ी समस्या से गुजर रहे हैं, हम इससे बाहर भी आ जाएंगे। हमारे पास ऐसा करने के लिए साधन मौजूद हैं।

    Comments
    English summary
    Ravindra Jadeja captaincy issue, now Ambati Rayudu sudden tweet shows there is some problem in CSK
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X