• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रोहित और विराट के बीच अनबन की खबरों पर रवि शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- यह सब टाइम पास का तरीका है

दोनों खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया पर हमेशा गरमागरम बहस में लगे रहते हैं और लगता है कि इस बहस का कोई अंत ही नहीं है। ऐसे में रवि शास्त्री ने रोहित और विराट के बीच की अनबन की खबरों को खारिज किया है।
Google Oneindia News

भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच की अनबन की खबरें समय-समय पर सामने आती रही हैं। 2021 टी20 विश्व कप के बाद विराट ने जब कप्तानी छोड़ी थी तो उसके बाद रोहित को कप्तानी सौंपी गई थी। रोहित की कप्तानी के शुरुआती मैचों में विराट कोहली कई मैच नहीं खेले थे। उस वक्त विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें अपने चरम पर थीं। इसके अलावा रोहित vs विराट की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां रहती हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने ऐसी खबरों को खारिज किया है।

Rohit Sharma and virat kohli

रवि शास्त्री ने विराट vs रोहित की बहस का जवाब देते हुए कहा है कि प्रशंसक इसे टाइम पास के लिए खींच रहे हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि स्टार भारतीय बल्लेबाजों के बीच सब कुछ ठीक है और उनके बीच अनबन मामूली बात है। बता दें कि विराट और रोहित दोनों ही पिच पर और बाहर एक अच्छे रिश्ते का आनंद लेते हैं लेकिन दरार के बारे में खबरें सामने आती रहती हैं क्योंकि ओपनर ने सभी प्रारूपों में कप्तान के रूप में कोहली की जगह ली।

दोनों खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया पर हमेशा गरमागरम बहस में लगे रहते हैं और लगता है कि इस बहस का कोई अंत ही नहीं है। ऐसे में रवि शास्त्री ने रोहित और विराट के बीच की अनबन की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि विराट और रोहित के बीच अच्छी ट्यूनिंग है और उनके पास इस बहस के लिए वक्त नहीं है।

आपको बता दें कि विराट और रोहित दोनों को हाल ही में समाप्त हुए न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया था, लेकिन दोनों बल्लेबाज अब मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 4 दिसंबर से शुरू हो रहे बांग्लादेश टूर पर रोहित और विराट वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। इसके बाद टेस्ट सीरीज के लिए भी दोनों खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं।

विराट कोहली इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं। इसी महीने खत्म हुए टी20 विश्व कप में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने चार अर्धशतक की मदद से सिर्फ छह पारियों में सर्वाधिक 296 रन बनाए थे। वहीं रोहित शर्मा के लिए यह टी20 विश्व कप अच्छा नहीं रहा था। रोहित शर्मा पूरे टूर्नामेंट में फ्लॉप रहे थे।

'रोहित-कोहली होंगे बड़े खिलाड़ी पर बांग्लादेश है बेस्ट', भारत के खिलाफ मैच से पहले अकरम खान ने भरी हुंकार'रोहित-कोहली होंगे बड़े खिलाड़ी पर बांग्लादेश है बेस्ट', भारत के खिलाफ मैच से पहले अकरम खान ने भरी हुंकार

Comments
English summary
Ravi Shastri speak about Virat Kohli-Rohit Sharma debate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X