• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO : रजत पाटीदार ने जड़ा 102 मीटर छक्का, बुजुर्ग प्रशंसक के सिर पर जा लगी गेंद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 60वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस सीजन में टूर्नामेंट की छठी हार का सामना करना पड़ा। मैच के दाैरान आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने हरप्रीत बरार की गेंद पर एक बड़ा छक्का लगाया, जो स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच चला गया। लेकिन पाटीदार का ये छक्का एक बुजुर्ग प्रशंसक के सिर पर जाकर लग गया।

    IPL 2022: PBKS vs RCB: Rajat के 102 मीटर लंबे छक्के से बुजुर्ग चोटिल, सिर पर लगी बॉल|वनइंडिया हिंदी
    Rajat Patidar

    अच्छी बात यह रही कि प्रशंसक ठीक दिखा और एक महिला को उनकी देखभाल करते हुए देखा गया। यह घटना नौवें ओवर की चौथी गेंद पर हुई जब आरसीबी बड़े स्कोर का पीछा करते हुए तीन विकेट खो चुकी थी और उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत थी। पाटीदार ने लॉन्ग-ऑन फील्ड की ओर शानदार छक्का लगाया। यह छक्का 102 मीटर था। हालांकि, दुर्भाग्यपूर्ण पाटीदार का शाॅट बुजुर्ग को जा लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    यह भी पढ़ें- 'मैं स्पीड का इतना बड़ा प्रशंसक नहीं हूं', उमरान को लेकर शमी ने दिया बड़ा बयान

    इस बीच, 210 के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए आरसीबी को एक बड़ी साझेदारी करने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे नियमित रूप से विकेट खोते रहे जिससे अंत में उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी के बल्लेबाज 9 विकेट खोकर सिर्फ 155 रन बना सके। इससे पहले, जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रनों की क्रूर पारी खेली, जिसने पंजाब के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन बनाए।

    इस जीत के साथ पंजाब 12 मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया है और बाकी बचे मैचों में यहां से दो जीत से उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ सकती है। पंजाब का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा जो 16 मई को डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई में एक महत्वपूर्ण मुकाबला होगा।

    Comments
    English summary
    Rajat Patidar hit a 102m six, the ball hit the head of an elderly fan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X