• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CSA T20 League: लखनऊ फ्रेंचाइजी ने इन पांच खिलाड़ियों को किया साइन, देखें लिस्ट

क्विंटन डी कॉक, जेसन होल्डर, काइल मेयर्स, रीस टॉपली और अनकैप्ड प्रेनेलन सुब्रायन को CSA T20 League लीग में डरबन फ्रेंचाइजी द्वारा साइन किया गया है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 अगस्त: क्विंटन डी कॉक, जेसन होल्डर, काइल मेयर्स, रीस टॉपली और अनकैप्ड प्रेनेलन सुब्रायन को CSA T20 League लीग में डरबन फ्रेंचाइजी द्वारा साइन किया गया है। टीम का स्वामित्व आरपीएसजी ग्रुप के पास है, जो आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की मालिक है। टूर्नामेंट के नियमों में कहा गया है कि एक टीम खिलाड़ियों की नीलामी से पहले अधिकतम एक कैप्ड दक्षिण अफ्रीकी, तीन विदेशी खिलाड़ी और एक अनकैप्ड खिलाड़ी से अनुबंधित कर सकती है। MI केप टाउन के बाद डरबन अपनी पसंद की घोषणा करने वाली दूसरी फ्रेंचाइजी है।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: राहुल द्रविड़ नहीं जिम्बाब्वे दौरे पर यह दिग्गज क्रिकेटर होंगे कोच, बीसीसीआई सचिव ने की पुष्टिये भी पढ़ें: IND vs ZIM: राहुल द्रविड़ नहीं जिम्बाब्वे दौरे पर यह दिग्गज क्रिकेटर होंगे कोच, बीसीसीआई सचिव ने की पुष्टि

सभी का स्वागत है

सभी का स्वागत है

आरपीएसजी ग्रुप के चेयरमैन डॉ संजीव गोयनका ने कहा, "मैं आरपीएसजी डरबन परिवार में सभी खिलाड़ियों का स्वागत करता हूं।" "यह एक नई शुरुआत है, आशा और वादे से भरी हुई है। हमें विश्वास है कि प्रतिभाशाली खिलाड़ी टीम की नींव को जोड़ेंगे और प्रदर्शन के हमारे मूल दर्शन को बनाए रखेंगे।"

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन

डी कॉक, होल्डर और मेयर्स लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा थे, इस टीम ने आईपीएल 2022 में डेब्यू किया और टूर्नामेंट के नॉकआउट स्टेज तक पहुंचे। डी कॉक ने आईपीएल 2022 में 36.29 की औसत और 148.97 के स्ट्राइक रेट से 508 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और टी20 विश्व कप विजेता होल्डर ने 12 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए। मेयर्स को आईपीएल में एक खेल खेलने के लिए नहीं चुना गया था, लेकिन तब से वह शानदार टॉप ऑर्डर बल्लेबाज बन गए हैं।

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

अनकैप्ड सुब्रायन दक्षिण अफ्रीका के घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं। डॉल्फ़िन ने इस साल की शुरुआत में चार दिवसीय क्रिकेट खिताब जीता था तब वह प्लेयर ऑफ द मैच थे। जब उन्होंने सीएसए टी20 चैलेंज के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी वह कप्तान थे। प्रेनेलन सुब्रायन ने 7 पारियों में 7 विकेट चटकाए थे। उन्होंने 79 टी20 में 69 विकेट अपने नाम किए हैं। इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टॉपली ने टी 20 में 122 मैचों में 8.21 की इकॉनमी रेट से 157 विकेट लिए हैं। सीएसए ने हाल ही में एक विज्ञप्ति में कहा था कि टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की नीलामी जनवरी 2023 में होगी।

Comments
English summary
Quinton de Kock Jason Holder Kyle Mayers Reece Topley Prenelan Subrayen picked by RPSG owned Durban franchise
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X