• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अपने गेंदबाजों को तुड़वाकर इंग्लैंड ने आपको हरा दिया, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को बुरी तरह लताड़ा

पाकिस्तान को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में शानदार तरीके से हराते हुए टेस्ट सीरीज का बेहतरीन आगाज किया। इंग्लैंड की जीत के बाद शोएब अख्तर पाकिस्तानी टीम पर भड़क गए और कुछ तीखी बातें कही।
Google Oneindia News

Shoaib Akhtar on Rawalpindi Test: इंग्लैंड ने रावलपिंडी टेस्ट मैच में साहसिक निर्णय लेकर पाकिस्तानी टीम को हराकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। मुकाबले के पांचवें दिन मेहमान टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए सपाट पिच पर जीत दर्ज कर पाकिस्तानी टीम का मजाक बना दिया। पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भी पांचवें दिन पाक टीम का समर्थन करने के लिए रावलपिंडी स्टेडियम में गए थे। हालांकि इसका कोई फायदा नहीं हुआ। हार के बाद अख्तर पाकिस्तानी टीम के ऊपर भड़क गए और तीखी बातें कही।

Shreyas Iyer: पिता यह काम ना करते तो किसी को पता नहीं चलता श्रेयस अय्यर कौन हैं?Shreyas Iyer: पिता यह काम ना करते तो किसी को पता नहीं चलता श्रेयस अय्यर कौन हैं?

मानसिकता का फर्क

मानसिकता का फर्क

शोएब अख्तर ने बाबर आज़म और टीम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहाँ मानसिकता का फर्क है। अपने यूट्यूब चैनल पर अख्तर ने कहा कि चौथे दिन जिस स्थिति से इंग्लैंड ने पारी घोषित की थी, उस स्थिति में पाकिस्तान टीम होती तो पारी घोषित कभी नहीं होती। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को टेस्ट मैच बचाने का मौका दिया था। उन्होंने अपने गेंदबाजों को तोड़ने का भी फैसला ले लिया लेकिन आप कुछ नहीं कर पाए। पाकिस्तान की टीम इस मौके का लाभ उठाने में विफल रही।

Recommended Video

    PAK vs ENG: Babar Azam हार के बाद बोले मुश्किल थी Pakistan के लिए जीत | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    पाकिस्तान ने जीतने का इरादा नहीं दिखाया

    पाकिस्तान ने जीतने का इरादा नहीं दिखाया

    अख्तर ने यह भी कहा कि रावलपिंडी टेस्ट मैच की पिच बैटिंग करने के लिए काफी अच्छी थी और इस पर जीत दर्ज करने का बेहतरीन मौका था लेकिन पाकिस्तान का कोई बल्लेबाज फायदा नहीं उठा पाया। पाक टीम ने जीतने का इरादा ही नहीं दर्शाया। उन्होंने एक ड्रॉ मैच खेलने के लिए ही इस तरह की पिच का निर्माण किया था। पाकिस्तान के बल्लेबाज मैच जीतने के लिए प्रयास करते तो शायद इस मैच में कुछ अलग हो सकता था।

    बेन स्टोक्स ने लिया था बहादुर फैसला

    बेन स्टोक्स ने लिया था बहादुर फैसला

    गौरतलब है कि रावलपिंडी टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में बैटिंग कर रही थी लेकिन बेन स्टोक्स ने 7 विकेट पर 264 रनों के कुल स्कोर पर पारी घोषित कर दिया। पाक टीम को 343 रनों का लक्ष्य दिया गया। इसके बाद इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपने कप्तान का निर्णय दिमाग में रखते हुए धाकड़ गेंदबाजी की। दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम अंतिम दिन के आखिरी सेशन में 268 पर सिमट गई। दिलचस्प बात यह है कि इस डेड पिच पर 40 साल के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 4 विकेट झटके। इंग्लैंड टीम के पास अब 1-0 की बढ़त है और पाकिस्तान दबाव में है।

    Comments
    English summary
    PAK vs ENG: England broken their bowlers to defeat pakistan you had no intent says Shoaib Akhtar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X