• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

6,6,6,6,6…एक ओवर में 5 छक्के, 16 गेंदो में फिफ्टी, टी-10 में निकलोस पूरन ने बिखेरा जलवा

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match: निकलोस पूरन की गिनती दुनिया के बेस्ट विस्फोटक बल्लेबाजों में की जाती है। वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद एक बार फिर वह अपनी पुरानी लय में लौट चुके हैं।
Google Oneindia News

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में वेस्टइंडीज की टीम सुपर 12 तक भी नहीं पहुंच सकी थी। वेस्टइंडीज के कप्तान निकलोस पूरन का बल्ला भी वर्ल्ड कप में खामोश ही रहा था। एक तरफ जहां उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे थे तो वहीं दूसरी ओर उनका कोई भी फैसला टीम के हित में नहीं जा रहा था। लेकिन इन दिनों निकलोस पूरन गजब के फॉर्म में चल रहे हैं। अबू धाबी टी10 लीग के हर मैच में वह बल्ले से टीम के लिए रन बना रहे हैं।

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जैक्र क्रॉली-बेन डकेट ने जड़ा शतक, 9 साल बाद हुआ ऐसा कारनामाPAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जैक्र क्रॉली-बेन डकेट ने जड़ा शतक, 9 साल बाद हुआ ऐसा कारनामा

ग्लैडिएटर्स ने 10 विकेट से जीता मैच

ग्लैडिएटर्स ने 10 विकेट से जीता मैच

बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ निकलोस पूरन ने महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ने का काम किया। बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए थे। बांग्ला के लिए इफ्तिखार अहमद ने महज 21 गेंदों में सबसे अधिक 54 रन बनाने का काम किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने इस लक्ष्य को सिर्फ 6.1 ओवर में अपने नाम कर लिया। इस तरह डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने यह मुकाबला 10 विकेट से जीतने में कामयाबी हासिल की।

शाकिब अल हसन के 1 ओवर में जड़े 5 छक्के

शाकिब अल हसन के 1 ओवर में जड़े 5 छक्के

बांग्ला टाइगर्स के कप्तान शाकिब अल हसन के एक ही ओवर में निकलोस पूरन ने पांच छक्के जड़ दिए। पूरन ने अपनी आतिशी पारी के दौरान सिर्फ 1 चौका लगाया, जबकि 7 छक्के उनके बल्ले से आए। पूरन के अलावा टॉम-कोहलेर कैडमोर ने भी 21 गेंद पर 50 रन बनाने का काम किया। ये दोनों ही बल्लेबाज टीम को जीत दिलाने के बाद नाबाद पवेलियन लौटे। निकलोस पूरन का फॉर्म में आना उनकी टीम के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है।

आईपीएल नीलामी में होगी पैसों की बारिश

आईपीएल नीलामी में होगी पैसों की बारिश

निकलोस पूरन को हर बार आईपीएल नीलामी में अच्छा खासा पैसा दिया जाता है। निकोलस पूरन को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। इससे पहले पंजाब किंग्स ने पूरन को साल 2019 की नीलामी में 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। जिस फॉर्म से वह गुजर रहे हैं, ऐसे में इस साल भी उन पर फ्रेंचाइजियां जमकर बोली लगा सकती है।

Comments
English summary
Nicholas Pooran Fifty Runs in Sixteen Balls Deccan Gladiatiors win match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X