• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

NZ vs PAK: सिडनी में हरभजन ने क्यों बताया पाकिस्तान को फेवरेट, न्यूजीलैंड को मिला मिताली का साथ

सिडनी में बुधवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा। दोनों टीमों में से किसे ऐज मिलेगा। इस पर दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों की राय बिल्कुल जुदा है।
Google Oneindia News

New Zealand vs Pakistan, 1st Semi-Final: सिडनी में बुधवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा। दोनों टीमों में से किसे ऐज मिलेगा। इस पर दो दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों की राय बिल्कुल जुदा है। दरअसल, भारत और जिम्बाब्वे मैच के दौरान कमेंट्री कर रही मिताली राज ने सेमीफाइनल की अपनी फेवरेट टीम का जिक्र किया। इस दौरान भज्जी ने भी इस पर अपनी राय रखी।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे को हराकर टॉप पर पहुंचा भारत, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी टक्करIND vs ZIM: जिम्बाब्वे को हराकर टॉप पर पहुंचा भारत, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी टक्कर

मिताली ने जताया न्यूजीलैंड पर भरोसा

मिताली ने जताया न्यूजीलैंड पर भरोसा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने न्यूजीलैंड को अपना फेवरेट बताया है। उनका मानना है कि न्यूजीलैंड की परफरमेंस में कंसिसटेंसी रही है और इसलिए वे न्यूजीलैंड के जीतने के चांस सत्तर फीसदी और पाकिस्तान को तीस फीसदी चांस देती हैं। न्यूजीलैंड ने ग्रुप ए में शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप पर लीग स्टेज को खत्म किया है।

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान को बताया फेवरेट

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान को बताया फेवरेट

दूसरी तरफ भारतीय टीम के दिग्जज स्पिनर रहे टर्बोनेटर हरभजन सिंह का ठीक इसके उलट मानना है। हरभजन सिंह इस सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान को फेवरेट मानते हैं और उनका मानना है कि पाकिस्तान के जीतने के चांस सत्तर फीसदी है जबकि न्यूजीलैंड के लिए वो तीस फीसदी चांस ही देते हैं। हरभजन का मानना है कि पाकिस्तान की टीम ऐसी है जो बड़े मैचों में अच्छा खेलती है और जिस दिन ये टीम अपने मोमेंटम में होती है, उस दिन सबकुछ झोंक देती है। कई बड़े मैचों में पाकिस्तान की टीम ने इसे साबित भी किया है।

पाकिस्तान के पास होगा बेहतरीन मौका

पाकिस्तान के पास होगा बेहतरीन मौका

पाकिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में नीदरलैंड की वजह से पहुंची है। पाकिस्तानी फैंस और पूर्व खिलाड़ी एक बार फिर पूरे जोश के साथ अपनी टीम को चीयर करने का काम कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ट्राई सीरीज के फाइनल में पाकिस्तान ने न्य़ूजीलैंड को पटखनी दी थी। दक्षिण अफ्रीका की तरह न्य़ूजीलैंड का रिकॉर्ड भी बड़े मुकाबलों में कुछ खास नहीं रहा है। लिहाजा पाकिस्तान इस मुकाबले में फेवरेट मानी जा रही है।

Comments
English summary
New Zealand vs Pakistan Harbhajan Singh and mithali raj pick favorite team in 1st Semi-Final
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X