• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शमी ने क्या खता कर दी? कोहली से ही बॉलिंग करा लो', सिराज को लेने पर फैंस का हुआ मूड-ऑफ

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही मौजूदा टी-20 सीरीज में मोहम्मद सिराज का नाम दिया है। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज अब बाकी बचे दो T20 इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होगा। बुमराह ने इस सीरीज का पहला मैच भी नहीं खेला था और अब वे लंबे समय के लिए क्रिकेट से बाहर हो गए हैं जिसका मतलब यह है कि वह वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं जो अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने जा रहा है।

 फैंस को यह बीसीसीआई का फैसला खास पसंद नहीं आया

फैंस को यह बीसीसीआई का फैसला खास पसंद नहीं आया

भारत के क्रिकेट फैंस को यह बीसीसीआई का फैसला खास पसंद नहीं आया है क्योंकि उनको लगता है कि मोहम्मद शमी मोहम्मद सिराज की तुलना में कहीं बेहतर विकल्प हो सकते थे। आपको बता दें मोहम्मद शमी कोविड-19 से जूझने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपना आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव कराया था लेकिन भारतीय बोर्ड ने कहा था कि अभी उनको फुल रिकवरी में कुछ समय बाकी है।

Recommended Video

    IND vs SA: Mohmmad Shami की Covid Report आई Negative, लेकिन बहुत देर हो गई | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    काफी रन खर्च कर चुके हैं सिराज

    काफी रन खर्च कर चुके हैं सिराज

    वहीं, अगर हम से सिराज की हालिया इंटरनेशनल परफॉरमेंस पर बात करें तो उन्होंने कोई ताजा मुकाबला खेला ही नहीं है। उनका अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ इस साल फरवरी में आया था और उन्होंने इस फॉर्मेट में अभी तक कुछ खास काम नहीं किया है। वे पांच मुकाबलों में 5 विकेट ले चुके हैं और उनका इकोनामी रेट हमेशा ज्यादा रहता है। इतना ही नहीं वे इस साल आईपीएल में भी काफी बेरंग नजर आए थे और अपनी टीम के लिए उन्होंने काफी रन खर्च किए थे।

    सिराज अगले दो मैचों में टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे या नहीं

    सिराज अगले दो मैचों में टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे या नहीं

    सिराज हालांकि टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करते हैं, वनडे में भी ठीक-ठाक हैं लेकिन T20 में अभी उन पर एक सवाल लगा हुआ है। हालांकि सिराज नई गेंद के अच्छे स्विंग बॉलर हैं और अपने शुरुआती स्पैल में घातक साबित हो सकते हैं। इसके अलावा वे डेथ ओवर में यॉर्कर गेंद फेकने की क्षमता को भी दिखा चुके हैं। टीम इंडिया नई गेंद से उनसे अच्छे विकेट चाहेगी। भारत 2 अक्टूबर रविवार को गुवाहाटी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा T20 मुकाबला खेलेगा। इससे पहले मैच में अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर नई गेंद के साथ बड़ी ही जबरदस्त थे और वह दूसरे मैच में भी जारी रखेंगे।

    देखने वाली बात यह है कि क्या मोहम्मद सिराज अगले दो मैचों में टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे या नहीं।

    यूजर के रिएक्शन

    यूजर के रिएक्शन

    इसी बीच यूजर के रिएक्शन पढ़ सकते हैं। राधेश्याम नाम के यूजर का कहना है कि इस निर्णय के पीछे का लॉजिक समझ में नहीं आया। शमी ने ऐसा क्या गलत किया जो उनको नहीं लिया गया है। तो एक यूजर कहते हैं कि दो साल से जिस सिराज को सफेद गेंद फॉर्मेट में नजरअंदाज किया गया उनको अब कैसे ले लिया? तो वहीं ए जे अमित नाम के यूजर कहते हैं कोई अच्छा गेंदबाज नहीं मिल रहा तो किंग कोहली से ही बॉलिंग करा लो।

    आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से प्रभावित करने वाले मोहरसिन को लेने पर भी राय दी गई। एक यूजर कहते हैं, मोहसिन आजकल कहां पर है? उनके बारे में अच्छी बातें सुनी है और उन्होंने आईपीएल में भी बढ़िया बोलिंग की थी।

    प्यारे दोस्तों' के बीच शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला, जडेजा की पोस्ट पर आया मांजरेकर का जवाबप्यारे दोस्तों' के बीच शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला, जडेजा की पोस्ट पर आया मांजरेकर का जवाब

    Comments
    English summary
    Mohammed Siraj replaces Bumrah, fans are asking for Mohammed Shami, read their reactions
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X