India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

धमाकेदार शतक के बाद ऋषभ पंत की तुलना होने लगी सहवाग से, जानिए क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने क्या कहा?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 02। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन ऋषभ पंत ने धमाकेदार सेंचुरी लगाकर टीम इंडिया को संकट से उबारने का काम किया। पंत ने 111 गेंदों में 146 रन की पारी खेली। पंत ने जडेजा के साथ मिलकर 222 रनों की साझेदारी की, जिसने भारतीय टीम को मुश्किलों से निकालने का काम किया। ऋषभ पंत की इस विस्फोटक पारी के बाद तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की है। सोशल मीडिया पर तो पंत की तुलना वीरेंद्र सहवाग से की जाने लगी है।

Rishabh pant and virendra sehwag

पंत की पारी पर क्रिकेट के दिग्गजों की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उन्हें पंत की बल्लेबाजी देखकर एकदम सहवाग की याद आ गई। वहीं पंत के शतक को लेकर क्रिकेट जगत के भी कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जानिए किस-किसने पंत को लेकर क्या कहा है।

- क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने पंत के शतक की तारीफ करते हुए कहा है कि ऋषभ पंत ने अद्भुत पारी खेली है। वहीं सचिन ने जडेजा की भी तारीफ करते हुए कहा कि जड्डू की पारी भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन्होंने स्ट्राइक को रोटेट करना जारी रखा और कुछ बढ़िया शॉट्स भी खेले।

- सचिन के अलावा ऋषभ पंत की तारीफ करने वालों में पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान भी हैं। पठान ने कहा है कि पंत ने यह दिखा दिया है कि उन्हें सुपर स्टार क्यों कहा जाता है, उनकी यह पारी शानदार है।

- सचिन के अलावा सुरेश रैना, राशिद खान, हरभजन सिंह, वेंकटेश प्रसाद और ईयान बिशप ने भी पंत की तारीफ की है।

आपको बता दें कि पांचवें टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 338 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रवींद्र जडेजा (83) के साथ मोहम्मद शमी बल्लेबाजी कर रहे हैं जिन्होंने अभी अपना खाता नहीं खोला है। पंत की पारी के साथ-साथ जडेजा ने भी एक अहम पारी खेली है। अब मैच के दूसरे दिन उनकी नजरें शतक पर रहेंगी।

ये भी पढ़ें: 'टेस्ट मैच में स्पेशल प्रदर्शन', सौरव गांगुली ने की पंत और जडेजा की तारीफ, दिया 375 रनों का सुझावये भी पढ़ें: 'टेस्ट मैच में स्पेशल प्रदर्शन', सौरव गांगुली ने की पंत और जडेजा की तारीफ, दिया 375 रनों का सुझाव

Comments
English summary
legendary cricketers reaction on Rishabh pant century against England
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X