• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND v BAN: कार्तिक और केएल पर कोच द्रविड़ ने दी बड़ी अपडेट, बताया बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे या नहीं?

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच 2 नवंबर को एडिलेड में बहुत ही अहम मुकाबला खेला जाना है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरेगी। भारत के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है।
Google Oneindia News

Dinesh Kartik fitness Update: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच 2 नवंबर को एडिलेड में बहुत ही अहम मुकाबला खेला जाना है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरेगी। भारत के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। इस बड़े मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कुछ जरूरी बातों का जिक्र किया।

IND v BAN: एडिलेड में झमाझम बारिश से बढ़ी टेंशन, मौसम बिगाड़ सकती है भारत का खेलIND v BAN: एडिलेड में झमाझम बारिश से बढ़ी टेंशन, मौसम बिगाड़ सकती है भारत का खेल

दिनेश कार्तिक को लेकर आई ये अपडेट

दिनेश कार्तिक को लेकर आई ये अपडेट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कीपिंग के दौरान दिनेश कार्तिक चोटिल होकर बाहर चले गए थे। जिसके बाद ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ कार्तिक खेलेंगे या नहीं? इस पर राहुल द्रविड़ ने अपनी बात रखी। राहुल द्रविड़ ने कहा कि दिनेश कार्तिक ने अच्छी तरह से रिकवरी की है और ट्रेनिंग कर रहे हैं। मैच वाले दिन ही उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा।

केएल राहुल को मिलेंगे और मौके

केएल राहुल को मिलेंगे और मौके

केएल राहुल वर्ल्ड कप की तीन पारियों में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। लेकिन कोच राहुल द्रविड़ को भरोसा है कि केएल राहुल जोरदार वापसी करेंगे। उनके खेलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि केएल राहुल ओपनिंग का जिम्मा संभालते रहेंगे। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में केएल राहुल के स्थान पर ऋषभ पंत के खेलने की संभावना थी, लेकिन द्रविड़ के इस बयान के बाद अब चीजें साफ हो गई है।

कार्तिक और राहुल का किया बचाव

कार्तिक और राहुल का किया बचाव

राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल और दिनेश कार्तिक का बचाव किया है। उन्होंने बताया कि ये दोनों ही खिलाड़ी मैच विनर खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि मुझे और रोहित शर्मा को इस बारे में कोई भी डाउट नहीं है कि ओपनिंग का जिम्मा कौन संभालेगा। केएल राहुल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और हम उन्हें और मौका देना चाहते हैं। दिनेश कार्तिक बेहद मुश्किल पोजिशन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें सपोर्ट की जरूरत है और अगर वह फिट रहते हैं तो उन्हें भी मौका दिया जा सकता है।

Comments
English summary
KL Rahul will continue to open Dinesh Kartik fitness to be judged on match day said by dravid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X