• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

धवन-ईशान और शुभमन गिल का डांस देखकर लोटपोट हुए फैंस, होटल के रूम में की फुल ऑन मस्ती

Google Oneindia News

हरारे, अगस्त 16। टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए हरारे पहुंच गई है। सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त को खेला जाएगा, जिसके लिए टीम ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। टीम इंडिया प्रैक्टिस के साथ-साथ हरारे में जबरदस्त मस्ती भी कर रही है। वैसे भी जिस टीम के कप्तान शिखर धवन हो उस टीम के खिलाड़ी मौज-मस्ती के मूड भी ही नजर आते हैं।

धवन ने नचाया ईशान और शुभमन को

धवन ने नचाया ईशान और शुभमन को

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशान के अलावा शुभमन गिल और टीम के कप्तान शिखर धवन का मजेदार डांस देखने को मिल रहा है। इन तीनों खिलाड़ियों के इस डांस वीडियो को देखकर हर कोई लोटपोट हो रहा है।

तीनों खिलाड़ियों ने किए फनी स्टेप्स

तीनों खिलाड़ियों ने किए फनी स्टेप्स

वीडियो में शिखर धवन, ईशान किशन और शुभमन गिल एक पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। ईशान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी बहुत ही फनी स्टेप्स करते हुए दिख रहे हैं।

भारत के जिम्बाब्वे दौरे का पूरा शेड्यूल

भारत के जिम्बाब्वे दौरे का पूरा शेड्यूल

आपको बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज को टी20 और वनडे सीरीज में हराने के बाद जिम्बाब्वे पहुंची है। जिम्बाब्वे टूर की शुरुआत 18 अगस्त से होगी। पहला वनडे 18 अगस्त को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे 20 और फिर तीसरा वनडे 22 अगस्त को खेला जाएगा। यह सभी मुकाबले हरारे में होंगे।

Ind vs Zim: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे में मनाया स्वतंत्रता दिवस, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरInd vs Zim: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे में मनाया स्वतंत्रता दिवस, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर

Comments
English summary
Ishan Kishan, Shikhar Dhawan and Shubman gill dance video Viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X