• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब किंग्स के खेमे में खुशी की लहर, KKR के मैच से पहले टीम कैम्प में शामिल हुआ धाकड़ बल्लेबाज

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 मार्च: पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल 2022 के लिए एक अच्छी टीम तैयार की है। मयंक अग्रवाल की कमान में उन्होंने आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मुकाबला भी जीत लिया है। अब इस टीम के शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिए भी उत्सुकता है क्योंकि वे केकेआर के साथ मैच करेंगे जो एक और अच्छी टीम के तौर पर उभरती जा रही है। इसी बीच पंजाब किंग्स के लिए बड़ी राहत की खबर आई है। इंग्लैंड के दिग्गज जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब किंग्स के कैम्प को ज्वाइन कर लिया है।

यह भी पढ़ें- हसरंगा विकेट लेने के बाद किसकी नकल में अनोखा सेलिब्रेशन करते हैं, खुद किया खुलासा

पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो की एंट्री हुई-

पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो की एंट्री हुई-

हालांकि इंग्लिश बल्लेबाज बॉयो बबल में एंट्री से पहले कुछ जरूरी प्रोटोकॉल पूरे करेगे जिसके चलते केकेआर के खिलाफ उनके ना खेलने की उम्मीद है लेकिन पंजाब किंग्स के तीसरे मैच में वे निश्चित तौर पर खेल के लिए उपलब्ध होंगे।

जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड की टीम का हिस्सा थे जो वेस्टइंडीज टूर पर टेस्ट सीरीज खेल रही थी। यहां पर इंग्लैंड को 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से हार मिली है। इस सीरीज के चलते ही बेयरस्टो को भारत आने में देरी हुई है।

बेयरस्टो कैम्प में पधार चुके हैं

इसी बीच पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि बेयरस्टो कैम्प में पधार चुके हैं।

अब दाएं हाथ का बल्लेबाज कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के साथ मिलकर पीबीकेएस लाइन-अप के टॉप तीन में शामिल होगा। मैदान पर उतरने के लिए तैयार होने के बाद वह भानुका राजपक्षे से विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। पीबीकेएस ने मेगा नीलामी में इंग्लैंड के लिए 6.75 करोड़ रुपये खर्च किए।

पंजाब किंग्स के लिए बड़ी खबर-

पंजाब किंग्स के लिए बड़ी खबर-

32 वर्षीय खिलाड़ी के पीबीकेएस बल्लेबाजी लाइन-अप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने की उम्मीद है क्योंकि वह सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक स्टार रहे हैं। बेयरस्टो शुरू से ही गेंदबाजों पर आक्रमण कर सकते हैं और बड़ी पारियां खेलने की उनकी क्षमता उन्हें और भी प्रभावी बनाती है। इसके अलावा, अनुभवी कीपर बल्लेबाजी क्रम में कहीं भी खेल सकता है और आईपीएल से अच्छी तरह वाकिफ है।

बेयरस्टो का आईपीएल रिकॉर्ड जानदार-

बेयरस्टो का आईपीएल रिकॉर्ड जानदार-

पिछले तीन सत्रों में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने के बाद, बल्लेबाज ने 28 खेलों में 1038 रन बनाए, जिसमें उनका औसत और स्ट्राइक रेट क्रमशः 40 और 140 से अधिक था। यहां तक ​​​​उनके नाम एक आईपीएल शतक भी है। ऐसे में उनसे काफी उम्मीदें हैं। इस बीच, पीबीकेएस ने अपने आईपीएल 2022 अभियान की विजयी शुरुआत करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने शुरुआती मैच में पांच विकेट से हराया।

Comments
English summary
IPL 2022: Punjab Kings got big boost as Jonny Bairstow in team camp ahead of KKR match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X