• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'इंसान के बच्चे बन जाएं तो बेहतर है', इस खिलाड़ी की खराब फॉर्म पर भड़के शाहिद अफरीदी

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रन से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अगस्त: दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रन से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने पहले टेस्ट में 342 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक रिकॉर्ड रन-चेस हासिल किया, लेकिन दूसरे मैच में उन्हें 508 का विशाल स्कोर दिया गया। पर पाक टीम 261 रन पर सिमट गई। पाकिस्तान की दूसरी पारी में बाबर आजम के 81 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका।

ये भी पढ़ें: IND vs WI: दूसरा टी20 जीतते ही रोहित शर्मा बनाएंगे यह खास रिकॉर्ड, दिग्गज विंडीज कप्तान को छोड़ेंगे पीछेये भी पढ़ें: IND vs WI: दूसरा टी20 जीतते ही रोहित शर्मा बनाएंगे यह खास रिकॉर्ड, दिग्गज विंडीज कप्तान को छोड़ेंगे पीछे

मिडिल ऑर्डर फेल

मिडिल ऑर्डर फेल

पाकिस्तान की बल्लेबाजी लाइनअप और खासकर मिडिल ऑर्डर दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में पूरी तरह फेल रहा। इस कारण टीम की काफी आलोचना हो रही है। अजहर अली की जगह प्लेइंग 11 में शामिल किए गए फवाद आलम भी कुछ खास नहीं कर पाए और 9 गेंदों पर 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 69 गेंदों पर 37 रन बनाकर आउट हुए। आगा सलमान भी कुछ खास नहीं कर पाए और 6 गेंदों पर एक चौके की मदद से 4 रन बनाकर प्रभात जयसूर्या का शिकार हुए।

रिजवान की हो रही आलोचना

रिजवान की हो रही आलोचना

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक ने आलोचना की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपने शतक के बाद से रिजवान ने तीन टेस्ट मैचों में 1, 0, 19, 40, 24 और 37 के स्कोर बनाए हैं। संयोग से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद भी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। सरफराज ने अपना आखिरी टेस्ट तीन साल पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था।

सरफराज को मौका मिले

सरफराज को मौका मिले

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने समा टीवी पर कहा, उनका मानना ​​है कि कम स्कोर के बाद रिजवान पर कुछ दबाव बनाए रखने की जरूरत है। "आपको दबाव बनाए रखना होगा। बेंच जितनी मजबूत होगी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को लेकर उतना ही सावधान रहेगा। रिजवान प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और मेरा मानना ​​है कि इस तरह के दौरों पर सरफराज को मौका दिया गया है। अफरीदी ने कहा कि जिस तरह की राजनीति पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में चलती है वह अच्छी बात नहीं है। खिलाड़ियों को उनके शहर के आधार पर टीम में चुने जाने को लेकर अफरीदी भड़क उठे और कहा कि पहले ये लोग इंसान के बच्चे बन जाएं तो बेहतर है।

हर चीज में राजनीति होती है

हर चीज में राजनीति होती है

समा टीवी पर पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन को लेकर हुई डिबेट में शाहिद अफरीदी ने कहा, 'सबसे बड़ी समस्या यह है कि यहां पर हर एक चीज में राजनीति आ जाती है। लंबे समय से शहर को लेकर राजनीति चल रही है। कोई कहता है यह लड़का लाहौर से है, यह लड़का कराची से है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की चीजें होनी चाहिए। इंसान के बच्चे बन जाएं तो बेहतर है।'

Comments
English summary
Insaan ke bacche ban jaaye toh behetar hai Shahid Afridi hard hitting remark over Pakistan selection debate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X