• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs NZ: भारत से मिली हार के साथ ही न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन बाहर

भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन तीसरे टी-20 मैच का हिस्सा नहीं होंगे।
Google Oneindia News

India vs New Zealand third T20 latest Updates: भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन तीसरे टी-20 मैच का हिस्सा नहीं होंगे। तीसरे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम के अनुभवी गेंदबाज टिम साउथी को कप्तान बनाया है। टिम साउथी की कप्तानी में न्यूजीलैंड की कोशिश भारत को हराकर सीरीज को बराबरी पर खत्म करने की होगी।

FIFA World Cup 2022: कभी खाने के भी नहीं होते थे पैसे, अब वर्ल्ड कप में छाया यह खिलाड़ी टीम को दिलाई जीतFIFA World Cup 2022: कभी खाने के भी नहीं होते थे पैसे, अब वर्ल्ड कप में छाया यह खिलाड़ी टीम को दिलाई जीत

इस वजह से नहीं खेलेंगे विलियमसन

इस वजह से नहीं खेलेंगे विलियमसन

मैच वाले दिन यानी 22 नवंबर मंगलवार को केन विलियमसन का मेडिकल अपॉइंटमेंट है। विलियमसन की कोहनी की पुरानी चोट से इस चेकअप का कोई लेना देना नहीं है। टीम के कोच ने पहले ही साफ कर दिया है कि यह जांच केवल रुटीन चेकअपक के तौर पर किया जा रहा है। विलियमसन अगले दिन ही वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे। टी-20 के बाद न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

टी-20 सीरीज में भारत आगे

टी-20 सीरीज में भारत आगे

दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था। जबकि दूसरे मैच में भारत ने 65 रनों से जीत हासिल की। भारत की इस जीत में बल्ले से सूर्यकुमार यादव ने तो गेंद से दीपक हुड्डा ने कमाल का प्रदर्शन किया। सूर्य़कुमार यादव ने टीम के लिए नाबाद 111 रन बनाए। जबकि दीपक हुड्डा ने चार विकेट झटककर मैच को भारत के गिरफ्त में ला दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 18.2 ओवर में 126 रन ही बना सकी।

तीसरे मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

तीसरे मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत- ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुडा, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड- फिन एलन, डेवान कॉनवे, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टीम साउदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने और लॉकी फर्ग्यूसन।

Comments
English summary
India vs New Zealand Kane Williamson to miss third T20I know here details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X