• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ind vs Ban: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी भारत के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से स्टार ओपनर तमीम इकबाल बाहर हो गए हैं। तमीम इकबाल टीम के टॉप क्लास बल्लेबाजों में शामिल हैं। उनके बाहर होने से टीम का असर पड़ेगा।
Google Oneindia News

India vs Bangladesh (भारत बनाम बांग्लादेश) ODI Series: बांग्लादेश और भारत के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसम्बर को खेला जाएगा। इसे लेकर तैयारियां भी चल रही हैं लेकिन मेजबान टीम में चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। टीम चोटिल खिलाड़ियों से परेशान चल रही है। तस्कीन अहमद के बाहर होने की खबर आने के बाद एक और खिलाड़ी बाहर हो गया है। बांग्लादेश की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है।

भारतीय टीम के बड़े स्कोर के बाद बांग्लादेश ने दिया करारा जवाब, पारी से हार का खतरा बरकरारभारतीय टीम के बड़े स्कोर के बाद बांग्लादेश ने दिया करारा जवाब, पारी से हार का खतरा बरकरार

स्टार ओपनर हुआ है बाहर

स्टार ओपनर हुआ है बाहर

मेजबान टीम के स्टार ओपनर तमीम इकबाल पहले वनडे मुकाबले से बाहर हुए हैं। ग्रोइन इंजरी के कारण इकबाल को बाहर होना पड़ा है। मेजबान टीम के लिए यह खबर कहीं से भी सही नहीं कही जा सकती है। तमीम इकबाल इस टीम के टॉप बल्लेबाजों में आते हैं। उनके बाहर होने से बल्लेबाजी यूनिट पर पूरा असर पड़ेगा। तमीम इकबाल ढाका में एक वॉर्म अप मैच खेल रहे थे और चोटिल हो गए। खबरों की मानें तो उनको दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है। फ़िलहाल वह पहले वनडे से ही बाहर हुए हैं।

Recommended Video

    IND vs BAN: Bangladesh पहुंची Team India, Rohit,Virat समेत सबका भव्य स्वागत | वनइंडिया हिंदी*Cricket
    तस्कीन अहमद भी हैं बाहर

    तस्कीन अहमद भी हैं बाहर

    इससे पहले तस्कीन अहमद के बाहर होने की खबरें आई थी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के हेड मिन्हाजुल आबेदीन ने ESPNCricinfo से बातचीत करते हुए कहा था कि तस्कीन पहले एकदिवसीय मैच से बाहर हुए हैं। वह पीठ की चोट से ठीक हो रहे हैं। सीरीज में आने वाले मैचों में उनका खेलना फिटनेस के ऊपर निर्भर है। फिटनेस टेस्ट के बाद ही आगे चीजें तय होगी। इससे यह भी समझा जा सकता है कि तस्कीन अहमद आने वाले मैचों से भी शायद बाहर हो जाएं।

    बांग्लादेश का बैकअप प्लान

    बांग्लादेश का बैकअप प्लान

    तस्कीन अहमद के बाहर होने के बाद बांग्लादेश टीम के पास बैकअप प्लान है। तस्कीन के बैकअप के रूप में शोरिफुल इस्लाम को टीम में शामिल किया गया था। वह अभी बांग्लादेश ए के लिए खेल रहे हैं। वहां से पहला अनाधिकारिक टेस्ट खेलने के बाद वह टीम के साथ शामिल हो सकते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मुकाबला 4 दिसम्बर को खेला जाना है। दूसरा मैच 7 और अंतिम मुकाबला 10 दिसम्बर को खेला जाएगा। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ी वापस आए हैं। मेजबान बांग्लादेश के लिए सीरीज आसान नहीं होगी।

    Comments
    English summary
    Ind vs Ban 1st ODI: Bangladesh batter Tamim Iqbal ruled out of first match
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X