India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रनों की भूख साफ दिख रही थी, लेकिन... Virat Kohli के विकेट पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज की राय

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन, बर्मिंघम में पांचवां टेस्ट मैच शुरू हो गया है। एजबेस्टन टेस्ट का पहला दिन भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम रहा। पंत ने इंग्लिश गेंदबाजों की क्लास लगाते हुए टेस्ट क्रिकेट में 131.53 के तूफानी स्ट्राइक रेट के साथ 146 रन की आतिशी पारी खेली। हालांकि, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। कोहली 11 रन बनाकर मैथ्यू पॉट्स की गेंद पर आउट हुए। उनके विकेट पर इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान (Greame Swann) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने तूफानी शतक से बेन स्टोक्स को दिया जवाब, तुम शेर तो हम सवा शेर बन जाएंगेये भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने तूफानी शतक से बेन स्टोक्स को दिया जवाब, तुम शेर तो हम सवा शेर बन जाएंगे

19 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए कोहली

19 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए कोहली

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली 19 गेंदों में केवल 11 रन बनाकर आउट हुए। आउट होने से पहले उन्होंने दो शानदार चौके भी लगाए। उम्मीद थी कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वह बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। विराट कोहली को इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स ने बोल्ड कर दिया। सस्ते में अपना विकेट गंवाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान की खराब फॉर्म पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं।

आउट होने के बारे में ज्यादा न सोचे कोहली

आउट होने के बारे में ज्यादा न सोचे कोहली

सोनी स्पोर्ट्स पर कोहली के विकेट को लेकर ग्रीम स्वान ने कहा, ''मैं यही कहूंगा कि जिस गेंद पर वह (विराट कोहली) आउट हुए उसके अलावा वो काफी बेहतरीन दिखे। अगर आप उनके पैरों को देखें तो वो ऑफ स्टंप के बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे और मेरा ये मानना है कि वो थोड़े दुर्भाग्यशाली रहे। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इस बारे में ज्यादा सोचना चाहिए। वो काफी अच्छे टच में दिख रहे थे और उनके अंदर रनों की भूख साफ दिख रही थी। जब आउट हुए तो काफी हताश थे। कोहली आउट होने के तुरंत बाद पवेलियन नहीं गए, वो काफी निराश थे, क्योंकि वो खेलना चाहते थे।''

अभ्यास मैच में चला था बल्ला

अभ्यास मैच में चला था बल्ला

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट के शुरू होने से पहले लीसेस्टशायर के खिलाफ खेले गए 4 दिवसीय अभ्यास मैच में विराट कोहली बढ़िया लय में नजर आए थे। पहली पारी में उन्होंने 69 गेंदों पर 33 और दूसरी पारी में 98 गेंदों पर 67 रन बनाए थे। इस टेस्ट मैच की पहली पारी में भले ही विराट बड़ी पारी न खेल सको हो, लेकिन दूसरी पारी में उनसे अच्छे खेल की उम्मीद रहेगी।

Comments
English summary
greame swann reacts over Virat Kohli wicket in first innings
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X