• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'पैंथर की तरह फील्डिंग और बल्लेबाजी करते हैं किंग कोहली', पूर्व कोच ने मैच से पहले जमकर की तारीफ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बुधवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर एक बार सभी फैंस की नजरें बनी रहेगी। एशिया कप विराट कोहली के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रहा है। एशिया कप के बाद कोहली अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और फैंस अपने इस पसंदीदा खिलाड़ी को वर्ल्ड कप में भी इस लय के साथ खेलते हुए देखना चाहते हैं।

Pak vs Eng: पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, यह स्टार तेज गेंदबाज हुआ बाहर; अस्पताल में भर्तीPak vs Eng: पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, यह स्टार तेज गेंदबाज हुआ बाहर; अस्पताल में भर्ती

पूर्व फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कही यह बात

पूर्व फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कही यह बात

भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कोहली को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली फॉर्म में लौट चुके हैं और वह अब खुद भी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने भी इस बात को स्वीकार किया कि क्रिकेट से ब्रेक लेना उनके लिए फायदेमंद रहा। विराट कोहली में अब पहले की तरह रनों की भूख नजर आ रही है जो टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है।

लंबे ब्रेक के मिला कोहली को फायदा

लंबे ब्रेक के मिला कोहली को फायदा

आर. श्रीधर ने कहा कि कोहली लंबे ब्रेक के बाद मैदान में लौटकर काफी रिफ्रेश लग रहे हैं। क्रिकट डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से कोहली ने जिस तरह की पारियां खेली है, ऐसे में कहा जा सकता है किंग वापस आ गया है। कोहली वर्ल्ड कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी रन बनाने का सिलसिला जारी रखना चाहेंगे।

 पैंथर की तरह करते हैं फील्डिंग

पैंथर की तरह करते हैं फील्डिंग

वापसी के बाद विराट कोहली एक नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी माहिर हैं वो मैदान पर हमेशा बिजी नजर आए हैं। वह पैंथर की तरह फील्डिंग करते हैं और बैटिंग में ब्रिलियंट हैं। वे ऑल इन वन हैं। एशिया कप में सुपर चार के मुकाबलों मे विराट ने हांगकांग और पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दो अर्धशतक लगाया था। जिसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ उनके बल्ले से शतक निकला।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी बनाना चाहेंगे रन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी बनाना चाहेंगे रन

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद टी-20 मैच में कोहली ने टीम के लिए अहम 63 रन बनाए। भारत को अफ्रीका के खिलाफ अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। कोहली इस सीरीज के दौरान भी टीम के सबसे अहम खिलाड़ी साबित होंगे। विराट कोहली भी फॉर्म में आने के बाद कहा था कि वह अब क्रिकेट को एन्जॉय कर रहे हैं, जो कि पहले नहीं कर पा रहे थे।

Comments
English summary
Former coach gives verdict on virat kohli said his fielding like a panther and his batting magnificent
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X