• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 जून: नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर ही कीवी टीम को एक बड़ा झटका लगा क्योंकि उनके कप्तान केन विलियमसन कोविड -19 की चपेट मे आने के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। खराब फॉर्म से चल रहे केन विलियमसन का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन ने 5 दिनों के क्वारंटाइन को शुरू किया है, अच्छी बात यह है कि बाकी टीम का कोविड टेस्ट नेगेटिव रहा।

ENG vs NZ: Huge blow to New Zealand as Kane Williamson ruled out of 2nd test against England

केन विलियमसन की जगह दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान के रूप में टॉम लैथम काम करेंगे। अनुभवी सलामी बल्लेबाज हामिश रदरफोर्ड को भी टीम में शामिल किया गया है।

स्टीड ने कहा, "केन के लिए इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर बाहर होने के लेने के लिए मजबूर होना अफसोस की बात है। हम सभी इस समय उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितने निराश होंगे।"

विलियमसन ने गुरुवार को मामूली लक्षणों का अनुभव करने के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया, जबकि बाकी टीम ने आरएटी पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव रिजल्ट दिए।

राहुल-रोहित को बाहर करके मुझसे ओपनिंग कराओ, ईशान किशन ने कहा- मैं ऐसा तो नहीं कह सकता नाराहुल-रोहित को बाहर करके मुझसे ओपनिंग कराओ, ईशान किशन ने कहा- मैं ऐसा तो नहीं कह सकता ना

विलियमसन की विदाई न्यूजीलैंड की 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करने की संभावनाओं के लिए एक बड़ा झटका होगी। विश्व टेस्ट चैंपियन, इस सप्ताह की शुरुआत में लॉर्ड्स में शुरुआती मैच हार गए थे। यह सीरीज का पहला टेस्ट था जहां जो रूट ने सनसनीखेज चौथी पारी में शतक लगाकर इंग्लैंड को 277 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।

आईपीएल से ही खराब फॉर्म से जूझ रहे विलियमसन ने टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी संघर्ष किया और 2 पारियों में सिर्फ 17 रन बनाए। विशेष रूप से, कप्तान कोहनी की चोट के कारण टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए लौट रहे थे। चोट ने उन्हें लंबे समय तक बाहर रखा।

न्यूजीलैंड को कॉलिन डी ग्रैंडहोम की भी कमी खलेगी क्योंकि इस शानदार ऑलराउंडर को भी पहले टेस्ट के दौरान पैर की चोट के कारण श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह मिचेल ब्रेसवेल को टीम में शामिल किया गया है।

Comments
English summary
ENG vs NZ: Huge blow to New Zealand as Kane Williamson ruled out of 2nd test against England
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X