• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs BAN: पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, खिलाड़ियों को बताया बेदम और...

Danish Kaneria on Indian cricket team: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के दूसरे यानी करो या मरो मुकाबले में भी टीम के खिलाड़ी संघर्ष करते नजर आए।
Google Oneindia News
Danish Kaneria

Danish Kaneria on Indian cricket team: भारतीय टीम के लिए साल 2022 अब तक कुछ खास नहीं रहा है। इस साल भारत का प्रदर्शन एशिया कप और वर्ल्ड कप में उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। अगले साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। इससे पहले भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ टीम संघर्ष करती दिखाई पड़ रही है।

IND vs BAN: भारत के खिलाफ फिर चमके मेहदी हसन मिराज, महमूदुल्लाह के साथ मिलकर रचा इतिहासIND vs BAN: भारत के खिलाफ फिर चमके मेहदी हसन मिराज, महमूदुल्लाह के साथ मिलकर रचा इतिहास

Recommended Video

    IND vs BAN: Mehdy Hasan और Mahmudullah का तोड़ नहीं ढूंढ पाई Team India | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    बांग्लादेश से पहले मैच में ही मिली हार

    बांग्लादेश से पहले मैच में ही मिली हार

    बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज बेदम नजर आए। इसके साथ ही भारत के गेंदबाजों ने भी इस मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया। दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन जैसे बड़े लक्ष्य को बनाने दिया। भारतीय टीम को सीरीज में बने रहने के लिए कमाल का प्रदर्शन करना होगा।

    दानिश कनेरिया ने उड़ाया टीम का मजाक

    दानिश कनेरिया ने उड़ाया टीम का मजाक

    पूरी दुनिया में अपनी बल्लेबजी से धाक जमाने वाले भारतीय खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया। अपने यू-ट्यूब चैनल पर कानेरिया ने कहा कि भारतीय टीम इस समय जिस तरह से क्रिकेट खेल रही है, वह काफी नीचले स्तर का है। पिछले कुछ समय में उनके खेलने के तरीकों में गिरावट देखने को मिली है।

    बड़ी चीजों की बातें करते हैं पर मौका आने पर फ्लॉप हो जाते हैं...

    बड़ी चीजों की बातें करते हैं पर मौका आने पर फ्लॉप हो जाते हैं...

    भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लेकर कानेरिया ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। लेकिन जब मौका आता है तो वह उसे डिलवर नहीं कर पाते हैं। पहले मैत में मेहदी हसन ने आकर आखिरी विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। कानेरिया ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों ने करीब दस ओवर बर्बाद किए , जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

    Comments
    English summary
    Danish Kaneria on Indian cricket team after india lost match against Bangladesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X