• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सारा तेंदुलकर के बाद अब इस एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल! वायरल हुई डेटिंग की तस्वीर

भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों इंग्लैंड में हैं। इंग्लैंड में वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए गए हैं। इससे पहले वह जिम्बाब्वे दौरे पर भी नजर आए थे।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 अगस्त: भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों इंग्लैंड में हैं। इंग्लैंड में वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए गए हैं। इससे पहले वह जिम्बाब्वे दौरे पर भी नजर आए थे। इस दौरे पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। गिल का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है। लेकिन हाल ही में एक खबर के मुताबिक दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो तक नहीं करते हैं। अब गिल की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया रिएक्शन के मुताबिक गिल लंदन में बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब बड़े पर्दे पर भी दिखेगी सौरव गांगुली की 'दादागीरी', इस फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू; निभाएंगे लीड रोलये भी पढ़ें: अब बड़े पर्दे पर भी दिखेगी सौरव गांगुली की 'दादागीरी', इस फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू; निभाएंगे लीड रोल

जिम्बाब्वे दौरे पर जड़ा शतक

जिम्बाब्वे दौरे पर जड़ा शतक

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का जिम्बाब्वे दौरे पर शानदार प्रदर्शन रहा। उन्होंने तीन वनडे मैचों में 122.50 की औसत और 120.69 के स्ट्राइक रेट से 245 रन बनाए। आखिरी और रोमांचक वनडे में गिल ने करियर का पहला शतक जड़ा। उन्होंने 97 गेंदों पर 130 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा शुभमन ने दूसरे वनडे में 34 गेंदों पर 33 और पहले वनडे में 72 गेंदों पर 82 रन की पारी खेली थी। जिम्बाब्वे दौरे पर शुभमन गिल के प्रदर्शन को देखते हुए उनका नाम सोशल मीडिया पर छा गया था।

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2022 की विजेता गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने में शुभमन गिल का खास योगदान था। उन्होंने 16 मुकाबलों में 34.50 की औसत और 132.32 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए थे। आईपीएल के 15वें सीजन में उन्होंने 4 अर्धशतक जड़े थे। पिछले सीजन गिल ने 51 चौके और 11 छक्के लगाए थे। मेगा ऑक्शन से पहले गुजरात ने 3 प्लेयर्स को साइन किया था। इनमें कप्तान हार्दिक पांड्या, अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान के अलावा शुभमन गिल का नाम भी शामिल था।

गिल का अब तक करियर

गिल का अब तक करियर

शुभमन गिल ने अपने करियर में अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 21 पारियों में उन्होंने 30.47 की औसत और 57.32 के स्ट्राइक रेट से 579 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट में 4 अर्धशतक जड़े हैं। इस फॉर्मेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 91 रन है। इसके अलावा 9 वनडे में उन्होंने 71.28 की औसत और 105.27 के स्ट्राइक रेट से 499 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा है। वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर 130 रन है जो हाल ही में उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ जड़े थे।

Comments
English summary
cricketer Shubman Gill dating Bollywood actress Sara Ali Khan? pictures are going viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X