• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कोहली, जडेजा के साथ इंग्लैंड रवाना हुए पुजारा, बोले- अगली चुनौती के लिए हूं तैयार

Google Oneindia News

मुंबई, 17 जून: भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में खेलकर अपनी फॉर्म को वापस हासिल किया है और अब वे गुरुवार को बर्मिंघम में पांचवें टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह टेस्ट मैच पिछले साल हुई सीरीज का हिस्सा है। पिछले साल भारतीय खेमे में कोविड आउटब्रेक के चलते टीम इंडिया चार मैच ही खेलकर वापस आ गई थी। इसके बाद दोनों बोर्ड ने तय किया कि अगले साल (2022) सीमित ओवर की सीरीज के साथ यह टेस्ट मैच भी खेला जाएगा।

Cheteshwar Pujara travel to England along with Virat Kohli and Ravindra Jadeja

यह टेस्ट भारत के लिए अहम है क्योंकि वह सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे चल रहा है। पुजारा इंग्लैंड के लिए टेस्ट टीम के रवाना होने से पहले अपने साथी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की है। काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद चेतेश्वर पुजारा टेस्ट में वापसी कर रहे हैं जबकि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की भी राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है।

IND vs SA: भारत के एक और करो या मरो का मुकाबला, फॉर्म को रखना होगा बरकरारIND vs SA: भारत के एक और करो या मरो का मुकाबला, फॉर्म को रखना होगा बरकरार

चेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो में भारत शार्दुल ठाकुर, पूर्व कप्तान विराट कोहली, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

पुजारा ने पोस्ट को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और इसे कैप्शन दिया: "अगली चुनौती के लिए तैयार, यूके बाउंड"

अब आपको दो भारतीय टीम दिखाई देने जा रही हैं। एक तरफ ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20I श्रृंखला में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं, वहीं कई सीनियर खिलाड़ी 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं।

भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के साथ खेलने के लिए तैयार है। यह मैच 1-5 जुलाई तक एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा। भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।

भारत की टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

Comments
English summary
Cheteshwar Pujara travel to England along with Virat Kohli and Ravindra Jadeja
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X