• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बांग्लादेश के बाद पाकिस्तान की भी 'आंख खुली', श्रीलंका हो चला है आत्मविश्वास के रथ पर सवार

Google Oneindia News

दुबई, 10 सितंबर: टी20 वर्ल्ड कप से पहले जिस पाकिस्तान टीम को बेहद खतरनाक माना जा रहा था उसके लिए भी एशिया कप आंख खोलने वाला साबित हुआ है। इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने भी एशिया कप को अपनी टीम के लिए आंख खोलने वाला टूर्नामेंट बताया था। समस्या यह है कि भारतीय टीम भी इस कतार में शामिल है क्योंकि वह फाइनल में नहीं पहुंच पाई। लेकिन टीम इंडिया ने जहां अपने अंतिम सुपर चार मुकाबले तक आते-आते टॉप तीन बल्लेबाजों की फॉर्म हासिल कर ली तो वहीं पाकिस्तान के पास भी ऐसा कुछ पॉजिटिव हासिल करने के लिए एक फाइनल मुकाबला मचा है।

श्रीलंका आत्मविश्वास के रथ पर सवार

श्रीलंका आत्मविश्वास के रथ पर सवार

पाक कप्तान बाबर आजम ने स्वीकार किया कि श्रीलंका से पांच विकेट से मिली हार में उनकी टीम ने काफी गलतियां की हैं और टीम को अपने खेल में सुधार करने और एशिया कप 2022 के फाइनल में दमदार वापसी करने की जरूरत होगी।

पाकिस्तान की टीम पहले बैटिंग करते हुए इस बार 19.1 ओवर में 121 रनों पर ढेर हो गई। श्रीलंका ने 17 ओवर में 124 रन बनाकर मैच जीत लिया। एशिया कप अगर किसी टीम के लिए संजीवनी साबित हुआ है तो वह श्रीलंका है। भले ही अब फाइनल का नतीजा कुछ भी निकले लेकिन श्रीलंका वर्ल्ड कप में बड़ा हुआ कॉन्फिडेंस लेकर जाने वाला है।

पाकिस्तान के लिए आत्ममंथन का समय

पाकिस्तान के लिए आत्ममंथन का समय

हालांकि पाकिस्तान के पास उसकी बढ़िया बॉलिंग इस बार भी मौजूद रही है और वे शाहीन अफरीदी के बगैर भी घातक लगे हैं। बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि हसन अली ने भी बढ़िया प्रदर्शन किया।

आजम ने मैच के बाद कहा, "पावरप्ले के बाद हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। हम वहां से आगे नहीं बढ़ सके।"

"निश्चित रूप से (बॉलिंग को लेकर खुश हूं)। हमारे तेज गेंदबाजों की फौज बहुत अच्छी है। हसन की वापसी रही, और बाकी भी अच्छे थे। हमने गलतियां की हैं और फाइनल से पहले इस पर चर्चा करनी है।"

अहम खिलाड़ियों ने सही समय पर क्लिक किया

अहम खिलाड़ियों ने सही समय पर क्लिक किया

इससे पहले, श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा ने तीन विकेट लेकर पूरी टीम के साथ बढ़िया बॉलिंग की और सुपर चार के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान को 121 रन पर समेट दिया गया।

आरसीबी के लिए अहम खिलाड़ी हसरंगा ने अपने आखिरी ओवर में लगातार दो गेंदों विकेट लिए और 3/21 का आंकड़ा दर्ज किया। श्रीलंकाई स्पिनरों ने 12 ओवरों में 5/60 के आंकड़े के साथ बढ़िया परफॉरमेंस दी। जिसमें महेश थीक्षाना (2/21) और धनंजया डी सिल्वा (1/18) भी ठीक रहे।

शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्सशर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स

Comments
English summary
Asia Cup proves to be eye opener for Pakistan too, while Sri Lanka has their confidence boost
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X