• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले 'हिटमैन' रोहित शर्मा का बयान, कहा- दबाव होगा लेकिन हम...

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है। एशिया कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त। एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है। एशिया कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। दोनों देश इससे पहले साल 2021 में आखिरी बार एक-दूसरे से भिड़ी थी।

बॉक्सिंग किंग माइक टायसन के एक मुक्के से विरोधी जाते थे डर के मारे कांप, अब हालत देख पहचान नहीं पाएंगे आप!बॉक्सिंग किंग माइक टायसन के एक मुक्के से विरोधी जाते थे डर के मारे कांप, अब हालत देख पहचान नहीं पाएंगे आप!

रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप खेलेगा भारत

रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप खेलेगा भारत

भारत मौजूदा समय में जिम्बाव्बे दौरे पर है, जहां टीम की कप्तानी केएल राहुल संभाल रहे हैं। लेकिन एशिया कप में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। रोहित शर्मा सहित विराट कोहली और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की टीम में वापसी होगी। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले दोनों देशों के पूर्व दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है।

Recommended Video

    IND Vs PAK: मैच के Ticket 3 घंटे में बिके, अब Black में खुलेआम बिक रहे हैं | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    हिटमैन ने किया टीम की रणनीति का खुलासा

    हिटमैन ने किया टीम की रणनीति का खुलासा

    वहीं अब इस महामुकाबले पर कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपनी बात रख दी है। रोहित शर्मा ने इस मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में टीम से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया। रोहित शर्मा ने कहा कि कोच राहुल द्रविड़ और मैंने सभी खिलाड़ियों को उनका रोल समझा दिया है। टीम में रोल को लेकर हम किसी तरह की कंफ्यूजन को पैदा होने नहीं देना चाहते।

    मैच को लेकर नहीं लेना चाहते अधिक दबाव

    मैच को लेकर नहीं लेना चाहते अधिक दबाव

    भारत और पाकिस्तान मैच पर सबकी नजरें होती है। ऐसे में यह एक बेहद दबाव वाला मैच होगा। इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन हम टीम के अंदर एक कूल माहौल बनाए रखना चाहते हैं। हम इस मैच को लेकर खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहते। हमारे लिए यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है। मेरे और राहुल भाई के लिए खिलाड़ियों को यह बताना महत्वपूर्ण है कि वे भी बस एक विरोधी ही हैं।

    एशिया कप जीतना चाहेगा भारत

    एशिया कप जीतना चाहेगा भारत

    एशिया कप का खिताब सबसे अधिक बार भारत ने ही जीतने का काम किया है। ऐसे में एक बार फिर रोहित की कप्तानी में टीम कमाल कर सकती है। 2016 के बाद पहली बार टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है। टी-20 में रोहित की कप्तानी का रिकॉर्ड शानदार रहा है। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार का बदला भी भारत एशिया कप में लेना चाहेगी।

    Comments
    English summary
    Asia Cup 2022 Rohit Sharma reacts ahead of India vs Pakistan match
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X