• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारत के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं ये तीन खिलाड़ी, पाकिस्तान के खिलाफ बरसाएंगे रन!

एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होना है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेगी। इन दोनों ही टीमों की कोशिश मुकाबले को जीतकर एशिया कप का आगाज करने की होगी।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त। एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होना है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेगी। इन दोनों ही टीमों की कोशिश मुकाबले को जीतकर एशिया कप का आगाज करने की होगी। भारत को वर्ल्ड कप में हराने के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद होंगे। वहीं भारत की कोशिश पलटवार कर बड़ी जीत दर्ज कर हिसाब बराबर करने पर होगी। भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक ही टी-20 मुकाबला खेला था, लेकिन इस बार वह बल्ले से धमाल मचा सकते हैं।

अनोखी गेंदबाजी एक्शन ही बनी जसप्रीत बुमराह की दुश्मन, आकाश चोपड़ा ने करियर के लिए बताया बड़ा खतराअनोखी गेंदबाजी एक्शन ही बनी जसप्रीत बुमराह की दुश्मन, आकाश चोपड़ा ने करियर के लिए बताया बड़ा खतरा

ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर रहेगी सबकी निगाहें

ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर रहेगी सबकी निगाहें

ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से लगातार भारत के लिए खेल रहे हैं। हालांकि, अब तक उन्हें सिर्फ एक ही बार पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिला है। इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने भारत की ओर से साल 2021 टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने 39 रन बनाए थे। भारत यह मुकाबला दस विकेट से गंवा बैठा। ऐसे में एशिया कप में ऋषभ पंत वर्ल्ड कप की कसर को पूरी करना चाहेंगे।

केएल राहुल के बल्ले से निकल सकते हैं रन

केएल राहुल के बल्ले से निकल सकते हैं रन

ऋषभ पंत की तरह केएल राहुल भी साल 2021 टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा थे। इस मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में शाहीन शाह अफरीदी ने केएल राहुल को जल्द ही आउट कर दिया। वर्ल्ड क्रिकेट में केएल राहुल की गिनती बेहतरीन बल्लेबाजों में की जाती है। ऐसे में केएल राहुल के पास पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने का मौका होगा। राहुल ने अपने करियर में अब तक 56 टी-20 मुकाबले खेले हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वह सिर्फ एक ही मैच खेलने में सफल रहे।

अपने बल्ले का दम दिखाना चाहेंगे दिनेश कार्तिक

अपने बल्ले का दम दिखाना चाहेंगे दिनेश कार्तिक

भारत के अनुभवी विकेटकीपर दिनश कार्तिक ने साल 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में डेब्यू किया था। इतने सालों के बाद भी वह पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक ही मैच खेलने में सफल हो सके। एक फिनिशर के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक पाकिस्तान के खिलाफ एक दमदार पारी खेल सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ कार्तिक ने साल 2007 के टी 20 विश्व कप में ऐतिहासिक बॉल-आउट मैच खेला था। इस मुकाबले में उन्होंने नंबर 5 पर बल्लेबाजी की और मोहम्मद आसिफ द्वारा आउट किए जाने से पहले 9 में से 11 रन बनाए।

Comments
English summary
Asia Cup 2022 Rishabh Pant KL Rahul and Dinesh Karthik played only one T20I against Pakistan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X