• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND VS SRI: अर्शदीप को भरे मैदान पर रोहित शर्मा ने किया इग्नोर, भड़के लोग, कहा- 'बड़ा घमंडी इंसान है'

By अंकुर शर्मा
Google Oneindia News

Asia Cup 2022: Sri Lanka beat India by six wickets: एशिया कप 2022 सुपर-4 मैच में भारत एक बार फिर से पराजय का सामना करना पड़ा है। अभी लोग पाकिस्तान से मिली हार के दर्द से उबर भी नहीं पाए थे कि मंगलवार को श्रीलंका ने भारत को हराकर भारतीयों पर कुठाराघात कर दिया है। लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। हालांकि कल के मैच में कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला जबरदस्त ढंग से बोला और उन्होंने 71 रनों की विस्फोटक पारी भी खेली लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए।

अर्शदीप को रोहित शर्मा ने किया इग्नोर

अर्शदीप को रोहित शर्मा ने किया इग्नोर

वो इस वक्त लोगों के निशाने पर हैं लेकिन इसकी वजह टीम इंडिया की हार नहीं बल्कि रोहित शर्मा का वो बुरा बर्ताव है, जो मैच के दौरान मैदान पर उन्होंने युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ किया। दरअसल मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अर्शदीप अपने कैप्टन रोहित से कुछ कहते हैं लेकिन रोहित उनकी बात सुने बिना मुंह मोड़कर वहां से चल देते हैं, जिसे देखकर अर्शदीप मायूस हो जाते हैं।

Asia Cup 2022: कोहली के बयान पर भड़के Sunny Sir पूछा-'किसके फोन का इंतजार कर रहे थे विराट,जरा नाम तो बताएं'Asia Cup 2022: कोहली के बयान पर भड़के Sunny Sir पूछा-'किसके फोन का इंतजार कर रहे थे विराट,जरा नाम तो बताएं'

भड़के लोगों ने रोहित शर्मा को कहा-'घमंडी'

भड़के लोगों ने रोहित शर्मा को कहा-'घमंडी'

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने रोहित शर्मा को रूड, घमंडी और ना जाने क्या-क्या कह दिया है। दरअसल ये वीडियो आखिरी ओवर का है, जब श्रीलंका को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी, ये ओवर अर्शदीप सिंह को मिला, जो कि उन्होंने काफी ठीक ढंग से फेंका, हालांकि तब तक मैच इंडिया के हाथों से निकल चुका था।

Suresh Raina Retirement: आईपीएल के बाहुबली रैना कहलाते हैं 'Mumma Boy', सुरों के भी हैं जादूगर, देखें VideoSuresh Raina Retirement: आईपीएल के बाहुबली रैना कहलाते हैं 'Mumma Boy', सुरों के भी हैं जादूगर, देखें Video

लोगों ने कहा- 'रोहित को कप्तानी से हटाओ'

लोगों ने कहा- 'रोहित को कप्तानी से हटाओ'

इसलिए अर्शदीप की किफायती बॉलिंग भी कुछ कर नहीं पाई। लेकिन इसी ओवर के दौरान अर्शदीप ने रोहित से कुछ कहना चाहा तो उन्होंने मुंह मोड़ लिया, जिसकी वजह से लोग रोहित पर भड़के हुए हैं। कुछ लोगों ने तो रोहित को कप्तानी से हटाने की भी बात कह दी है।

 रोहित शर्मा तब भी चिल्लाए थे...

रोहित शर्मा तब भी चिल्लाए थे...

आपको बता दें कि युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ जब कैच छोड़ा था, तब भी रोहित शर्मा मैदान पर उन पर काफी तेज चिल्लाए थे। उसका वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि मैच हारने के बाद जब वो मीडिया से मुखातिब हुए थे तो उन्होंने अर्शदीप के कैच छोड़ने को हार की मुख्य वजह नहीं माना था।

अर्शदीप को 'खलिस्तानी' बता दिया था

लेकिन पाकिस्तान के कुछ खुरफाती लोगों ने अपने ट्विटर अकाउंट से अर्शदीप को ट्रोल करते हुए 'खलिस्तानी' बता दिया था और उनके विकी प्रोफाइल से भी छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद भारत के कुछ दिग्गजों ने इसका विरोध करते हुए अर्शदीप का बचाव किया था कि 'कोई भी खिलाड़ी मैच में जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता है, जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए।'

'वो अभी युवा हैं, धीरे-धीरे सीख जाएंगे'

यही नहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अर्शदीप सिंह का बचाव करते हुए कहा था कि' प्रेशर से भरे मैच में ऐसा हो जाता है, वो अभी युवा हैं, धीरे-धीरे सीख जाएंगे।' फिलहाल इस वक्त लोग कैप्टन रोहित शर्मा पर खफा है और उन्हें अपना बर्ताव सुधारने का मशवरा दे रहे हैं।

Comments
English summary
Asia Cup 2022:Sri Lanka beat India by six wickets. Captain Rohit Sharma ignores Arshdeep, People Angry, said- 'He is a very arrogant person', video Viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X