• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिमला: 6 माह के बेटे को मां ने पार्किंग में सुलाया, टैक्सी ने कुचला

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक छह माह के मासूम बच्चे को कार ने कुचल दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पुलिस मुख्यालय के पास की है। बता दें कि मजदूरी कर रहे एक परिवार ने अपने छह माह के बेटे को पार्किंग में सुला दिया था। इस दौरान वहां से गुजर रही टैक्सी ने बच्चे को कुचल दिया। बच्चे के सिर के ऊपर से टैक्सी का टायर गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Taxi crushed six-month-old child in parking lot

पार्किंग किनारे सुलाया था मासूम को

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे के मां-बाप पुलिस मुख्यालय से पहले लोनिवि के निर्माण भवन के पास मजदूरी कर रहे थे। गुरुवार को मां शिलबिनिया और पिता पास्कल केरकेड़ा ने अपने छह माह के बेटे को पार्किंग के ग्राउंड फ्लोर में सुला दिया। कुछ देर बाद वहां आई टैक्सी बच्चे के ऊपर से गुजर गई। इससे बुरी तरह घायल बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद टैक्सी चालक ने खुद ही बच्चे को उठाया और परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई। गाड़ी चालक बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल भी ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक बच्चे की पहले की मौत हो चुकी थी।

टैक्सी चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हादसे का शिकार हुए मासूम के माता-पिता झारखंड के रहने वाले हैं और शिमला में एक ठेकेदार के पास मजदूरी करते हैं। डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा ने बताया कि टैक्सी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taxi crushed six-month-old child in parking lot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X