• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शामली: 5 मिनट देर से स्कूल पहुंचा छात्र तो शिक्षक बना हैवान, इतना पीटा कि टूट गई दोनों पैर की हड्डी

शामली: 5 मिनट देर से स्कूल पहुंचा छात्र तो शिक्षक बना हैवान, इतना पीटा कि टूट गई दोनों पैर की हड्डी
Google Oneindia News

शामली, 08 सितंबर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में प्रिंसिपल ने कक्षा आठ में पढ़ने वाले छात्र की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र का कसूर सिर्फ इतना खा कि वो स्कूल पहुंचने में महज पांच मिनट लेट हो गया था। छात्र के लेट आने पर प्रिंसिपल ने अपना आपा खो दिया और डंडा उठाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। प्रिंसिपल द्वारा की गई छात्र की पिटाई से उसके दोनों पैर की हड्डियां टूट गई है।

जय जवान इंटर कॉलेज का छात्र है देवल

जय जवान इंटर कॉलेज का छात्र है देवल

तो वहीं अब पीड़ित छात्र के पिता ने अपने बेटे को चिकित्सक परीक्षण कराकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ आदर्श मंदिर थाने में तहरीर दी है। साथ ही जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। यह मामला शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज का है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, मुंडेट गांव निवासी देवल नाम का आठवीं क्लास का छात्र गांव के ही जय जवान इंटर कॉलेज में पढ़ाई करता है।

5 मिनट देर से आने पर प्रिंसिपल ने की थी पिटाई

5 मिनट देर से आने पर प्रिंसिपल ने की थी पिटाई

बताया जा रहा है कि देवल पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहा था और काफी दिनों बाद स्कूल पहुंचा था। लेकिन स्कूल पहुंचने में उसे 5 मिनट देर हो गई। जिस कारण जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज का प्रिंसिपल सुधीर कुमार राणा ने फील्ड में ही रोक लिया और डंडे से बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। प्रिंसिपल द्वारा छात्र कि पिटाई से उसके दोनों पैर की हड्डियां टूट गई। किसी तरह पीड़ित छात्र अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती परिजनों को बताई।

डीएम जसजीत कौर ने कही ये बात

डीएम जसजीत कौर ने कही ये बात

जिसके बाद छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। इस दौरान पूरे मामले पर शामली के जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जन सुनवाई के दौरान एक परिवार आया था। उनकी शिकायत है कि 'जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज' के प्रिंसिपल ने उनके कक्षा आठ में पढ़ने वाले बच्चे की पिटाई की है। छात्र कों चोट लगी है, उसे फ्रैक्चर है, इसलिए मेडिकल रिपोर्ट्स भी दिखवा रहे हैं। साथ ही एसडीएम, सीओ और डीआईओएस की एक टीम बनाई है जो 2 दिन के अंदर जांच करेंगे। परिवार ने यह भी कहा कि ऐसी 2-3 घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। जांच कमेटी इस पर भी गौर करेगी।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश ने केशव मौर्य को दिया CM बनने का ऑफर, तो जानिए डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष को क्या दिया जवाबये भी पढ़ें:- अखिलेश ने केशव मौर्य को दिया CM बनने का ऑफर, तो जानिए डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष को क्या दिया जवाब

Comments
English summary
Shamli news: A family alleged that the principal of Inter College thrashed their child
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X