• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने प्रदूषण के सवाल पर कहा- वह भगवान से पानी बरसाने की प्रार्थना कर रहे हैं

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक कार्यक्रम में शरीक होने आए कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने अजीब सा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वायु प्रदूषण रोकने के लिए वह भगवान से पानी बरसाने की प्रार्थना कर रहे हैं । वहीं अगले सवाल पर उन्होंने कहा कि वायु प्रदूषण रोकने के लिए सरकार सारे विकल्प अपना रही है। कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना शाहजहांपुर मैं पॉलिटेक्निक के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने आए थे ।

suresh khanna cabinet minister statement on air pollution

जिले के गांधी भवन में उन्होंने पॉलिटेक्निक के छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र दिए । इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार योग्य युवती और युवाओं को अब तक 2 लाख से ज्यादा नौकरियां दे चुकी है और सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है ।

इसी दौरान वायु प्रदूषण सबसे गंभीर सवाल पर सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि वायु प्रदूषण रोकने के लिए वह भगवान से पानी बरसाने की प्रार्थना कर रहे हैं । बाद में अगले सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार को वायु प्रदूषण को लेकर बेहद चिंता है और सरकार के पास इस प्रदूषण को रोकने के लिए सारे विकल्प खुले हुए हैं जिनका वह इस्तेमाल करेगी।

suresh khanna cabinet minister statement on air pollution

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना से पहले सरकार में मंत्री सुनील भराला ने कहा कि सरकार को प्रदूषण को कम करना है तो पहले यज्ञ कराना होगा। मंत्री ने कहा है कि ऐसा करने से इंद्र देव खुश हो जाएंगे और बारिश करवाएंगे। अगर इंद्र देव खुश हो जाते हैं तो सारी समस्याएं खुद-ब-खुद ही ठीक हो जाएंगी।

वहीं पराली को लेकर भराला ने कहा है कि लोग बेवजह ही किसानों को पराली जलाने से मना कर रहे हैं। वो कोई आज से ही पराली थोड़ी ना जला रहे हैं। पराली जलाना एक आम बात है, इसलिए हमें प्रदूषण के लिए पराली जलाने को ही जिम्मेदार नहीं बताना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः यूपी के मंत्री ने बोला यज्ञ से कम होगा वायु प्रदूषण, कुमार विश्वास ने कसा तंज

English summary
suresh khanna cabinet minister statement on air pollution
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X