• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमंचा लहराते हुए वीडियो किया वायरल, SP ने देखा तो दिया आदेश- 24 घंटें में पकड़ लो इसे

|

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर से फिर एक दबंग का तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वह दबंग खुलेआम गांव मे घूम-घूमकर लोगों को धमका रहा था। वह कच्ची शराब का कारोबार भी करता है। लोगों की शिकायत मिलने के बाद एसपी ने थाना सेहरामऊ दक्षिणी के थानाध्यक्ष को उसकी गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दबंग किस तरह तमंचे को लोड कर लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, लेकिन उसको गिरफ्तार नहीं कर सकी। जिस पर एसपी ने थानाध्यक्ष को फोन पर कड़ी फटकार लगाई है। कहा है कि 24 घंटे अंदर उसे गिरफ्तार कर जेल में डाला जाए।

Shahjahanpur: video viral of dabang, who threaten to people by pistol

यह मामला थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र का है। यहां का रहने वाला कच्ची शराब का कारोबार करने वाला सौरभ तिवारी काफी दबंग है। वह कच्ची शराब बनाने के बाद गांव मे बने दूसरों के घरो के बाहर शराब पिलाकर विवाद करता है। इसकी दबंगई का अंदाजा इस वीडियो से लगा सकते है। जिसमें वह पूरे गांव वालों को तमंचा लेकर गोली मारने की धमकी दे रहा है। इतना ही नही वह गांव मे खुलेआम तमंचा लेकर उसको लोड करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। ऐसा ये दबंग रोज करता है। लेकिन इस बार गांव मे किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो एसपी तक पहुचा। तब उन्होंने इस वीडियो को काफी गंभीरता से लिया। उन्होंने तत्काल थानाध्यक्ष को फोन करते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर दबंग की गिरफ्तारी होना चाहिए। ऐसी हरकत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही की जाएगी।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद दबंग के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसको 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जाएगा।

पढ़ें: गुजरात के बाप-बेटे ने देशभर में खोल लीं 30 कंपनियां, जब करोड़ों का घपला पकड़ा तो हुआ पर्दाफाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahjahanpur: video viral of dabang, who threaten to people by pistol
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X