• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने किया हंगामा, BSP से BJP में आने वाले को नहीं देंगे वोट

|

Shahjahanpur news, शाहजहांपुर। लोकसभा चुनाव में कई मौजूदा सांसदों के टिकट कटने से राजनीतिक माहौल और गर्मा गया है। यूपी के शाहजहांपुर में मौजूदा बीजेपी सांसद का टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी हो गया है। केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज का टिकट कटने से नाराज उनके समर्थकों ने मंत्री के आवास पर जमकर हंगामा काटा। उनके समर्थकों ने रोड जाम करके धरना प्रदर्शन किया है। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि षड्यंत्र के तहत केंद्रीय मंत्री का टिकट काटा गया है। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह घोषित प्रत्याशी को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देंगे। उनकी मांग है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज को ही टिकट दिया जाए।

समर्थकों ने किया रोड जाम

समर्थकों ने किया रोड जाम

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज का टिकट शाहजहांपुर की लोकसभा सुरक्षित सीट से काट दिया गया है। बीजेपी ने यहां से अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे मे केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज के सैंकड़ों समर्थक मंत्री के आवास पर इकट्ठा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने रोड जाम करके जमकर धरना प्रदर्शन किया। भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया।

टिकट न देने पर नाराज लोग

टिकट न देने पर नाराज लोग

नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज का टिकट क्यों काटा गया है। इसका कारण बताना चहिए। साथ ही उनकी मांग है कि जिस प्रत्याशी को टिकट दिया गया है वह बसपा से बीजेपी में शामिल हुआ है। इसलिए उनका टिकट काटकर कृष्णा राज को प्रत्याशी बनाया जाए। उनका कहना है कि स्थानीय नेताओं क षडयंत्र के चलते ही उनका टिकट काटा गया है। नाराज़ कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर कृष्णा राज को टिकट नहीं दिया गया तो वह घोषित प्रत्याशी अरु सागर को समर्थन नहीं करेंगे।

लोगों ने कहा, 'नहीं देंगे वोट'

लोगों ने कहा, 'नहीं देंगे वोट'

आपको बता दें कि यहां के तीन विधायकों के लेटर पैड पर कृष्णाराज की शियकत की गई थी। लेटर पैड बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भेजे गए थे। उसके बाद कृष्णाराज का टिकट काटकर अरूण सागर को दे दिया गया था। जिससे कार्यकर्ताओं मे बेहद नाराजी है। फिलहाल अब देखना है कि क्या कृष्णाराज को दोबारा से टिकट दिया जाता है। या फिर घोषित प्रत्याशी अरूण सागर ही यहां से चुनाव मैदान मे उतरेंगे।

ये भी पढ़ें- इन 2 राज्यों में 70% लोग पीएम मोदी से नाखुश, उत्तर भारत में 60 फीसदी खुश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people protest after Bjp denies lok sabha ticket to krishna raj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X