• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां से रूठकर भागी युवती अंजान परिवार के हाथ लगी, 3 युवकों को बुलाया तो पैरों तले जमीन खिसकी

|

uttar pradesh News, शाहजहांपुर। रायबरेली मे अपने परिवार से नाराज होकर युवती घर से भाग गई। युवती लखनऊ स्टेशन पहुची। जहां उसको एक परिवार मिला। जिसने उसको सहारा दिया और अपने साथ लेकर निकल गया। परिवार उस युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और तीन युवकों को बुला लिया। जिससे युवती घबरा गई और उसने पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने युवती समेत परिवार चौकी पर बैठा लिया।

घर से भागी युवती

घर से भागी युवती

युवती का कहना है कि स्टेशन पर मिले परिवार ने उसका नाम भी बदल दिया। अब वह अपने घर जाना चाहती है। वहीं परिवार मे मौजूद शख्स अपने भाई से शादी कराने की बात कर रहा है। वही पुलिस जांच की बात कर रही है। दरअसल रायबरेली के सदर कोतवाली के जहानाबाद चौकी के किले बाजार निवासी की 24 साल की बेटी परिवार से नाराज होकर बीते सोमवार को घर से भाग गई।

अंजान परिवार के साथ चल पड़ी

अंजान परिवार के साथ चल पड़ी

उसके बाद युवती बस से लखनऊ स्टेशन पहुंची जहां उसको रवि कुमार और उसका परिवार मिल गया। युवती स्टेशन पर रो रही थी। देखकर रवि कुमार और उसके परिवार ने उससे पूरी बात पूछी और वह उस युवती को लेकर अपने साथ लेकर चल दिए। उसके बाद रवि कुमार युवती को लेकर सीतापुर मे रहने वाली अपने बहन के घर गए। वहां से बहन और युवती को लेकर वह शाहजहांपुर के जिला अस्पताल पहुंचे।

हॉस्पिटल में तीन युवकों को देख डरी

हॉस्पिटल में तीन युवकों को देख डरी

वहां उन्होने युवती को बैठ जाने के लिए कहा लेकिन यहां आकर युवती ने तीन युवकों को देखा जो रवि कुमार से बात कर रहे थे। यह देखकर युवती ने अस्पताल चौकी पर तैनात पुलिस का सहारा लिया। पुलिस ने युवती और उसके साथ आए परिवार को चौकी पर बैठा लिया और उनसे पूछताछ की। उसके बाद पुलिस ने रायबरेली के सदर थाने पर सूचना की है। युवती ने बताया कि मां ने पचास हजार रुपये रखने के लिए दिए थे। लेकिन पैसे कहीं खो गए या फिर चोरी हो गए। इस बात पर मां से विवाद हो गया और वह छो़ड़कर चली गई। बस से वह लखनऊ स्टेशन पहुची। जहां वह रो रही थी।

पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने की पूछताछ

तभी स्टेशन पर रवि कुमार नाम के शख्स आए। उनके साथ उनका परिवार भी था। युवती का कहना है कि रवि कुमार ने नाम बदलकर पिंकी रख दिया है। युवती समेत रवि कुमार से पूछताछ की जा रही है। युवती अब अपने परिवार से मिलना चाहती है। पुलिस ने रायबरेली पुलिस को सूचित कर दिया है। वही रवि कुमार का कहना है कि स्टेशन पर युवती को रोता देखकर उसको सहारा दिया था। युवती को लेकर हम दिल्ली जा रहे थे। हमने युवती से कहा था कि तुम मेरे बड़े भाई सुरेश से शादी कर लेना। लेकिन अब वह इनकार कर रही है। अब वह हमारे उपर गलत आरोप लगा रही है।

वहीं इंस्पेक्टर राजीव शर्मा का कहना है कि युवती बेचने वाली बात लगत है। युवती को लखनऊ स्टेशन पर परिवार मिल गया था। वह अपने साथ लेकर यहां आए थे। युवती के परिवार को सूचित कर दिया है।

कंप्यूटर ऑपरेटर थी 20 साल की युवती, वो बॉस से शिकायत करने चली तो सीनियर ने किचन में पकड़ लिया और पत्थर से मार डाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a girl run away from home and captured by unknown family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X