• search
रोहतक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणाः एनआरसी के विरोध को लेकर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सोनिया गांधी और ममता बनर्जी पर दिया विवादित बयान

|

रोहतक। हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल विज नागरिकता संशोधन बिल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश को जलाने के लिए सोनिया गांधी और ममता बनर्जी जैसे नेताओं ने बना रखी है यूनियन। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी कुछ यूनियन में शामिल, जिसका काम देश में लोगों को आपस में लड़वाना है। इसके अलावा मंत्री अनिल विज ने कहा कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से भारत की नागरिकता ले ली। अब दूसरों की नागरिकता को लेकर सवाल उठा रही हैं।

haryana cabinet minister anil vij statement on sonia gandhi nrc protest

रोहतक पहुंचे अनिल विज ने नागरिक संशोधन कानून को लेकर सोनिया गांधी को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की यूनियन का सदस्य बता दिया और उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से आकर भारत में नागरिकता ले ली, लेकिन दूसरों को नागरिकता देने का विरोध करने में जुटी हैं। रोहतक में भारतीय जनता पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक प्रदेश स्तरीय बैठक की। जिसमें इस कानून को लेकर किस तरह से जन जागरण अभियान चलाया जाए, उसको लेकर चर्चा की गई।

इस बैठक में हरियाणा सरकार के गृहमंत्री अनिल विज भी पहुंचे थे। जब उनसे सवाल किया गया की नागरिकता कानून को लेकर जगह-जगह हो रहे विरोध को लेकर उनका क्या कहना है तो विज ने कहा कि सोनिया गांधी व ममता बनर्जी जैसे लोगों ने एक यूनियन बना रखी है और उस यूनियन के सदस्य पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी हैं। इनका काम देश की जनता को आपस में लड़ा कर जलवाना है। उन्होंने कहा कि यह कानून किसी की नागरिकता छोड़ने के लिए नहीं बल्कि नागरिक देने के लिए बनाया गया है। उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधा और कहा कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से यहां आकर नागरिकता ले ली, लेकिन अब दूसरों की नागरिकता को लेकर सवाल खड़े कर रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana cabinet minister anil vij statement on sonia gandhi nrc protest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X