• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी दे सिपाही ने महिला से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

|

रामपुर। खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से है। यहां एक महिला ने थाना पटवाई के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप है कि आरोपी सिपाही ने महिला के साथ तमंचे के बल पर रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपी सिपाही ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक ब्लैकमेल करता रहा। जब मामला खुलने लगा तो आरोपी सिपाही ने धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा।

up police constable accused of physical attack and blackmail a woman

रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र में पीड़िता के पति की गांव में ही बिजली की दुकान है और दुकान के पीछे ही उसका मकान है। उसके यहां थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था। तभी उसने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी और उसकी बाद में उसने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म कर उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और साथ ही साथ उसे यह भी धमकी दी कि अगर तूने इस बात के बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा।

वहीं पीड़ित विवाहिता ने अपनी पीड़ा मीडिया के सामने बयां करते हुए कहा कि पटवाई थाने का एक सिपाही ने मेरे साथ रेप किया। जब मैं अपने घर पर सोई हुई थी, तब मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। सिपाही ने कहा था कि जैसा मैं कहता हूं, तुम वैसा करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा। मैं डर गई. उसने मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर तमंचा रख रेप किया।

पीड़िता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है। दो दिन पहले मेरे पति ने देख लिय। मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ, मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था। पीड़िता ने कहा मुझे सिपाही ने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। वहीं, महिला ने हिम्मत जुटाते हुए अपने पति को इस पूरे वाकये के बारे में बताया, तब उसका पति अपनी पत्नी को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिला और इस मामले पर थाना पटवाई में मामला दर्ज कराया।

वहीं, इस मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना पटवाई के एक आरक्षक पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है। आरक्षक ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाएं तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको धमकी भी दी। इस आधार पर जो सूचना प्राप्त हुई है। थाना पटवाई में आईपीसी की धारा 376 (2), 452 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है। विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: विधानसभा के सामने खुद को आग लगाने वाली महिला की मौत, पूर्व राज्यपाल का बेटा आलोक हिरासत में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police constable accused of physical attack and blackmail a woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X