• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: आजम खान के घर पर 27 नोटिस चस्पा, कुछ देर बाद नोटिस फाड़े

|

रामपुर। सपा सांसद आजम खान की मुश्किल है दिन-ब-दिन बढ़ती नजर आ रही हैं। आजम खान पर 80 से ज्यादा मुकदमे अब तक दर्ज हो चुके हैं। मंगलवार को प्रशासन ने आजम खान के आवास पर 27 नोटिस चस्पा किए, लेकिन कुछ देर बाद ही नोटिस को वहां से फाड़ दिया गया। अब यह जांच का विषय है कि नोटिस किसने आजम खान के दरवाजे से फाड़े।

court notice cover main gate of azam khan residence in rampur

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया उनके प्रति जो अभियोग पंजीकृत है उसमें विवेचना के दौरान जिसे नामित किया गया है या जो नाम प्रकाश में आता है ऐसे अभियुक्तों को पुलिस उनका पक्ष जानने के लिए बुलाती है। अभी तक उनका पक्ष उनके द्वारा नहीं रखा गया है, इस वजह से 27 मुकदमों में विवेचकों ने नोटिस चस्पा तामीर किया है। चूंकि नोटिस किसी ने रिसीव नहीं किया, कोई घर पर नहीं मिला तो उनके दरवाजे पर यह नोटिस चस्पा किया।

नोटिस फाड़े जाने के सवाल पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा नोटिस चस्पा करने के बाद उन्हें फाड़ दें या ना समझें, लेकिन व्यक्ति जब स्वयं नहीं मिलता तो परिवार के सदस्यों को नोटिस तामील कराए जाते हैं। इसे दोयम कहते हैं और अगर स्वयं तामील कर लेते तो इसे अवल कहते हैं। अगर यह दोनों ना मिले तो इस परिस्थिति में नोटिस घर पर चस्पा करते हैं।

ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस: लॉ स्टूडेंट पीड़िता को रास्ते में रोक SIT ने गाड़ी में बैठाया, ले गई कोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
court notice cover main gate of azam khan residence in rampur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X