• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कार्रवाई से डरे आजम खान ने DM और SP के खिलाफ खटखटाया HC का द्वार, वहां भी लगा झटका

|

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर के सांसद आजम खान ने डीएम और एसपी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। कोर्ट ने याचिका को देखते हुए डीएम एसपी को नोटिस भेजा है। डीएम ने इस नोटिस का जवाब दिया है। डीएम ने कोर्ट को बताया कि आजम के खिलाफ जो भी हो रहा है, वह कानून के दायरे में किया जा रहा है।'

बता दें कि, रामपुर में आजम के अवैध कब्जा पर बुलडोजर चल गए हैं। हमसफर रिजॉर्ट की दीवार तोड़ दी गई है। इस कार्रवाई से आजम आहत हुए हैं। वह हाईकोर्ट पहुंच गए हैं।

आजम के रिजॉर्ट और यूनिवर्सिटी पर एक्शन

आजम के रिजॉर्ट और यूनिवर्सिटी पर एक्शन

संवाददाता के अनुसार, रामपुर में डीएम और एसपी ने आज़म खान के खिलाफ दर्ज दर्जनभर से ज्यादा मुकदमों पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है। जौहर यूनिवर्सिटी से लेकर रिजॉर्ट तक पर कार्यवाई की गई है। यूनिवर्सिटी से किताबें भी बरामद की हैं। वहीं, आजम ने इस कार्रवाई को गलत ठहराया है।

'हमें हाईकोर्ट ने व्यक्तिगत नोटिस भेजा'

'हमें हाईकोर्ट ने व्यक्तिगत नोटिस भेजा'

वहीं, कोर्ट का नोटिस मिलने पर डीएम ने कहा है कि हमने कानून के दायरे में कार्रवाई की। हमें हाईकोर्ट ने व्यक्तिगत नोटिस भेजा है। जिसमें हमेंकार्रवाई के लिए बाधित नहीं किया है। हम अपनी कार्यवाई लगातार कर रहे हैं। कानून के दायरे में यह कार्यवाई की गई है और आगे भी की जाएगी।

एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप

एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप

मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम पर सिंचाईं विभाग के नालेकी करीब एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जा कर निर्माण किए जाने के आरोप हैं। रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह के मुताबिक, आजम के ​खिलाफ जिला प्रशासनकार्रवाई करता रहेगा।

ईंटों की भी जांच करेंगे: डीएम

ईंटों की भी जांच करेंगे: डीएम

डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने आगे यह भी कहा कि दीवार के मलबे में मिली ईंटों की प्रशासन जांच कराएगा। सूचना मिली है दीवार के मलबे में पुरानी ईंटे भी मिली हैं। संभावना है कि किसी और बिल्डिंग को तोड़कर उसकी ईंटे लगाई गई हैं। मलबे में मिली पुरानी ईंटों की कमेटी द्वारा जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: आजम खान पर 26 किसानों की जमीन हड़पने के आरोप, SSP ने कहा- गिरफ्तार हो सकते हैं, हमारे पास सभी सुबूतयह भी पढ़ें: आजम खान पर 26 किसानों की जमीन हड़पने के आरोप, SSP ने कहा- गिरफ्तार हो सकते हैं, हमारे पास सभी सुबूत

English summary
azam khan moved to high court against Rampur DM and SSP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X