• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: रात को मार्केटिंग यार्ड में घुसे चोरों ने लूटीं एक दर्जन दुकानें, सीसीटीवी में कैद हुए, देखें

|

जूनागढ़। गुजरात में जूनागढ़ के मार्केटिंग यार्ड में एकसाथ एक दर्जन दु​कानों में चोरी हो गई। चोर सीसीटीवी कैमरे तोड़कर करीब 50 लाख रुपए ले भागे। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिनमें वारदात कैद हो गई थी। वहीं, जिन व्यापारियों की दुकानें लुटीं, वे हंगामा करने लगे। कुछ व्यापारियों ने कहा कि दुकान में हमारा सोना भी था। ऐसे में पुलिस तमाम व्यापारियों से बातचीत कर चोरी का सही आंकड़ा पता लगा रही है।

thieves caught in CCTV footage when they looted gujarat marketing yard shops

सुबह अपने दफ्तर पहुंचे, तो चला पता
मार्केटिंग यार्ड के सेक्रेटरी पी. एस. गजेरा के मुताबिक, वह बुधवार सुबह अपने दफ्तर पहुंचे थे, तभी एक व्यापारी का कॉल आया। उन्होंने कहा कि, यहां कुछ दुकानों के ताले टूटे हुए हैं और चोरी हुई। आप जल्दी यहां आइए। जिसके चलते तुरंत वहां पहुंचकर मैंने पुलिस को खबर की। वारदात की खबर मिलते ही SP समेत पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

thieves caught in CCTV footage when they looted gujarat marketing yard shops

जंगल के पासवाली दुकानों को ही निशाना बनाया
पुलिस का कहना है कि एलसीबी, एसओजी, डॉग स्क्वॉड समेत फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की मदद से मामले की जांच की जा रही है। एक दुकान के सीसीटीवी में दो लोग कैद हुए हैं। जो खिड़की तोड़ने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है और हाथों में भी दस्ताने पहने हैं। यार्ड में स्थित 250 दुकानों में से आरोपियों ने जंगल के पासवाली दुकानों को ही निशाना बनाया है।

पढ़ें: भाई के साथ मायके जा रही बहन का टैक्सी सवार दूसरी महिला ने तोड़ लिया मंगलसूत्र, फिर यूं पकड़ी गईपढ़ें: भाई के साथ मायके जा रही बहन का टैक्सी सवार दूसरी महिला ने तोड़ लिया मंगलसूत्र, फिर यूं पकड़ी गई

English summary
thieves caught in CCTV footage when they looted gujarat marketing yard shops
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X