• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: पुलिस हेडक्वार्टर में ही चल रहा था जुआ, 9वीं मंजिल पर 3 महिलाएं समेत 8 पकड़े

|

राजकोट। गुजरात में राज​कोट स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में ही जुआ खेला जा रहा था। इस खेल का संचालन भी पुलिसकर्मी के बेटे द्वारा ही कराया जा रहा था। मामले की भनक प्रद्युम्न नगर पुलिस को लगी, तो वहां छापा मार दिया गया। प्रद्युम्न नगर पुलिस को पुलिस हेडक्वार्टर की 9वीं मंजिल में 8 लोग जुए में लिप्त मिले। जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिस ने सबको पकड़ा और वहां से 27 हजार 200 रुपए की नकदी भी बरामद की। बाद में आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Gujarat: Policemans son caught for playing Gambling at Rajkot police headquarter

जानकारी के अनुसार, जगदीश भाई नाम के पुलिसकर्मी का बेटा रवि जुए का मुख्य खिलाड़ी था। वह बाहरी लोगों को हेडक्वार्टर बुलाकर जुआ खेलने के लिए बुलाता था। प्रद्युम्न नगर पुलिस ने रवि जगदीश भाई वाघेला, हितेश भरतभाई ढाकेचा, सुभाष कांतिभाई झाला, श्याम धनजी परमार, गटु छगनलाल मकवाणा, समुजी उर्फ भानुबेन बाबूभाई झाला, आरुषी उर्फ आरती प्रवीणभाई पंड्या और कारुबेन बाबूभाई मकवाना को मौके से पकड़ा।

Gujarat: Policemans son caught for playing Gambling at Rajkot police headquarter

इधर, पत्नी की हत्या में पति गिरफ्तार
वडोदरा में पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के मामले में पति को अरेस्ट किया है। पति का नाम भरत देवीपूजक है। दोनों के 8 साल का बेटा भावेश है। चूंकि, भावेश की देखरेख करने वाला अब कोई नहीं है, तो पुलिस ने रहमदिली दिखाते हुए भावेश को अपने यहां जगह दे दी। जोन-3 के एसीपी पाटिल भावेश अपने ऑफिस में साथ ले गए। उसकी पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी भी जोन-3 पानीपत थाने के स्टाफ ने ले ली। पुलिस ने फ़िलहाल कचहरी में ही भावेश को एक अलग कमरा दिया है। साथ ही उसके स्कूल आने-जाने के लिए वाहन की व्यवस्था भी कर दी गई है।

उम्रकैद भुगत रहे बलात्कारी राम रहीम से समर्थकों का मोह नहीं टूटा, रोज जेल भेज रहे हजारों चिट्ठियां और राखीउम्रकैद भुगत रहे बलात्कारी राम रहीम से समर्थकों का मोह नहीं टूटा, रोज जेल भेज रहे हजारों चिट्ठियां और राखी

English summary
Gujarat: Policeman's son caught for playing Gambling at Rajkot police headquarter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X