• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'पाकिस्तान मुर्दाबाद'​ लिखे झंडे कहीं शौचालय की ईंटों पर, तो कहीं छपे सड़कों पर, देश में आक्रोश भरे 3 वीडियो

|

Gujarat News, राजकोट। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के भीषण ब्लास्ट में 40 जवानों की शहादत के बाद देशभर में गम, गुस्से और आक्रोश की लहर है। शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए लोग पाकिस्तान के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं। पाक के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर संसद और सड़क तक, हर ओर आवाज उठ रहीं हैं। यह आक्रोश सभी स्तरों पर देखने को मिल रहा है।

गुजरात में तो 3 ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देखकर इस आक्रोश का अंदाजा साफतौर पर लगाया जा सकता है। यहां कहीं, सार्वजनिक शौचालय के लिए'पाकिस्तान मुर्दाबाद' की टाइल्स बनाई जा रही हैं, तो कहीं पाकिस्तानी झंडे का पैंट सड़क पर किया गया है और उस पर से वाहन और पैदल लोग गुजर रहे हैं।

मोरबी में पब्लिक टाइलेट्स की टाइल्स पर पाकिस्तान मुर्दाबाद

मोरबी में पब्लिक टाइलेट्स की टाइल्स पर पाकिस्तान मुर्दाबाद

मोरबी जिले में सिरामिक उधोगकारों की ओर से ऐसी टाइल्स बनाई जा रही हैं, जिन पर पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखा गया है। साथ ही उसका राष्ट्रध्वज भी इन पर छापा जा रहा है। बताया जा रहा है कि आने वाले समय में हाइवे के पब्लिक टॉयलेट्स में इन टाइल्स को लगाया जाएगा। टाइल्स की यह कंपनी मोरबी शहर के नेशनल हाइवे स्थित सक्शन सिरामिक है। कंपनी संचालकों का कहना है कि पाकिस्तान इसी लायक है।

'ऐसी और भी टाइल्स बनाई जाएंगी'

'ऐसी और भी टाइल्स बनाई जाएंगी'

कंपनी के मालिक सुरेशभाई पटेल कहते हैं, 'पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाने के लिए यह टाइल्स तैयार की जा रही हैं। ऐसी टाइल्स के 25 बॉक्स बनाकर पब्लिक टॉयलेट के लिए अभी भेजे जा रहे हैं। आगे भी ऐसी और टाइल्स बनाई जाएंगी।''

पुलवामा के शहीदों के लिए गुजरात में व्यापारियों ने 24 घंटे में जुटाए 75 लाख, पाकिस्तान मुर्दाबाद लिख दौड़ रही बसें

आणंद में पाकिस्तानी झंडे को सड़क पर पैंट किया:

आणंद में पाकिस्तानी झंडे को सड़क पर पैंट किया:

गुजरात में ही, आणंद से ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें शहर की सड़क पर पाकिस्ताान के झंडे को पैंट किया गया है और उस पर पैदल लोग जूते-चप्पलों से गुजर रहे हैं। बस-कार जैसे वाहन भी उस पर होकर जा रहे हैं। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2 दिन पहले घर से गए मनिंदर ने पिता से कहा था- अबकी लौटूंगा तो शादी की बात होगी

टायर जलाए, नारे लगाए:

टायर जलाए, नारे लगाए:

मोरबी की टंकारा तहसील के ओटाळा गांव में युवकों ने रोड पर टायर जलाए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर रोष व्यक्त किया। वहीं, राजकोट जिले के गोंडल में जन सेवा युवक मंडल की ओर से जेल चौक में शहीद भगतसिंह की प्रतिमा के निकट कैंडल मार्च किया। गोंडल एमबी आट्र्स कॉमर्स कॉलेज की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

पाकिस्तान मुर्दाबाद कह बेचे जा रहे जूते:

पाकिस्तान मुर्दाबाद कह बेचे जा रहे जूते:

वहीं, एक वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सड़क के बीचों-बीच खड़ा होकर 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगा रहा है। साथ ही वह जूतों के दाम भी बता रहा है। वह आस-पास से गुजर रहे लोगों से भी नारे लगाने की अपील कर रहा है। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कोई इसे देशप्रेम, तो कुछ इसे राष्ट्रवाद के नाम पर मार्केटिंग का शानदार तरीका बता रहे हैं।

शहीद का भाई PM से बोला-'अभी 3 भाई और जिंदा हैं, पाकिस्तान को आप ना उड़ा सको तो हमें बता देना...'

पाक परस्त आतंकियों ने लील ली थी 40 जवानों की जिंदगी:

पाक परस्त आतंकियों ने लील ली थी 40 जवानों की जिंदगी:

बीते दिनों 14 फरवरी की शाम श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के लातूमोड़ में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। इस काफि​ले में 2,500 से अधिक जवान 78 गाड़ियां थीं, आतंकियों ने इस काफिले की 5वें नंबर की बस से अपनी वैन टकरा दी। उस वैन में 80 किलो से ज्यादा विस्फोटक था। इस ब्लास्ट में जवानों की बस के परखच्चे उड़ गए और 40 जवान शहीद हो गए।

पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिजनों के लिए यह चायवाला देगा अपनी कमाई, लोगों की लगीं कतार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Pakistan Murdabad!' Shouts Slogans to Protest Pulwama Attack, Roads and toilets tiles paint with Pak flag
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X