• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हनीट्रैप में फंसा भाजपा नेता, युवती ने घर बुलाकर चुपके से बनाया वीडियो फिर मांगे 60 लाख

|

Gujarat News in hindi , सुरेन्द्रनगर। गुजरात में वढवाण के रहने वाले एक भाजपाई नेता वनराजसिंह हनीट्रैप में आ गए। एक युवती ने अपनी विवादित जमीन का उकेल लाने के बहाने उनसे बातें करना शुरू किया। कुछ दिनों बाद दोनों में करीबी हुई तो वनराजसिंह उसके घर जा पहुंचे। जहां युवती ने अपने साथियों की मदद से वनराजसिंह की अश्लील तस्वीरें और वीडियो उतरवा लिए। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए 60 लाख रुपए मांगने लगी।

60 लाख रुपए मांगने लगी तो उड़े होश

60 लाख रुपए मांगने लगी तो उड़े होश

यह सुनकर वनराजसिंह का माथा ठनकने लगा। एक ओर उन्हें रुपये नहीं देने पर रेप के जूठे केसमे फंसाने की धमकी मिल रही थी, दूसरी ओर अपनी बदनामी भी नजर आने लगी। फिर जैसे-तैसे उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस ने भी एक योजना के तहत युवती के ठिकाने पर धावा बोल दिया।

पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जगह पर बुलाया

पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जगह पर बुलाया

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए भाजपा नेता वनराज सिंह को आगे किया। वनराजसिंह को कहा गया कि उक्त युवती से कहें कि ६० लाख रुपयों सहित वह हाजिर हैं, वो रुपये लेने के लिए एक जगह पर आए। जिसके बाद बताई गई जगह पर आरोपियों के आते ही पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल से तीन आरोपियों को दबोच लिया।

युवती के साथी बोले- हम तो सिर्फ मोहरा हैं

युवती के साथी बोले- हम तो सिर्फ मोहरा हैं

पूछताछ में पकड़े गए दो लोगों ने बताया कि वो तो सिर्फ मोहरा थे। अगर उनकी कॉल डिटेल निकलवाई जाए, तो सच्चे आरोपियों तक पहुंचा जा सकता है। वहीं, जिस युवती ने वनराजसिंह के वीडियो बनवाए, पुलिस ने उसकी पहचान उजागर कर दी। उसका नाम हिना बावाजी बताया गया है और वह रतनपर इलाके की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: चाचा-भतीजे समेत 3 हनीट्रैप का ​शिकार, युवती ने 4 लोगों से कार में वीडियो बनवाया

वहीं, दो व्यक्तियों के भी नाम अशोक रामी और अनिरुद्धसिंह चौहाण बताए गए हैं। आरोप हैं कि ये दोनों लोग लड़की के सहारे अपने शिकार से मीठी बातें करवाकर हनीट्रेप में फ़ंसाते थे।

यह भी पढ़ें: बिजनेसमैन को युवती ने किया हनीट्रैप, वीडियो बना तो देने पड़े 10 लाख, फिर मांगने लगी 15 लाख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat BJP leader Vanaraj singh in honeytrap
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X