• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केजरीवाल ने गुजरात के व्यापारियों से किए 5 बड़े वादे, बोले- आपको सरकार का पार्टनर बनाएंगे

By Vijay Singh
Google Oneindia News

राजकोट। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुजरात आए। यह हफ्तेभर में उनका दूसरा गुजरात दौरा था। इस दौरान केजरीवाल ने अलग-अलग शहरों का दौरा किया। उन्‍होंने आगामी चुनावों को ध्‍यान में रखते हुए गुजरात के विभिन्‍न तबके से बात की और कई तरह के वादे किए। अपने तीसरे दौरे में मंगलवार को केजरीवाल ने व्यापारियों से 5 बड़े वादे किए।

Arvind Kejriwal Gujarat Visit; 5 promises to the businessmen ahead of Assembly elections 2022

केजरीवाल ने राजकोट में कहा कि, हमारी सरकार आई तो आपका (व्यापारियों के मन का) डर खत्म करेंगे। हम ऐसा माहौल बनाएंगे कि आप इज्जत की जिंदगी जी‍एंगे।' केजरीवाल ने जीएसटी प्रोसेस को आसान बनाने पर भी जोर दिया, वहीं कई वादे करके व्यापारियों को साधने की कोशिश की। केजरीवाल ने अपनी सरकार के दिल्ली मॉडल का हवाला देते हुए कहा कि, यदि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो हम व्यापारियों को सस्ती बिजली से लेकर और भी कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे।

Arvind Kejriwal Gujarat Visit; 5 promises to the businessmen ahead of Assembly elections 2022

Gujarat Liquor Tragedy: आबकारी नीति पर घिरे केजरीवाल को मिला मुद्दा, पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे सीएमGujarat Liquor Tragedy: आबकारी नीति पर घिरे केजरीवाल को मिला मुद्दा, पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे सीएम

केजरीवाल ने गुजरात में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने, पेंडिंग वैट रिफंड को 6 महीने में क्लियर कराने और स्टेट लेवल पर जीएसपी प्रोसेस को आसान करके प्रो-पीपल बनाने का भी वादा किया। केजरीवाल ने व्यापारियों से आखिरी वादे के तौर पर कहा कि, हम व्यापारियों को पार्टनर के रूप में साथ लेकर चलेंगे।' पार्टी से जुड़े नेताओं के मुताबिक, राजकोट में केजरीवाल ने करीब डेढ़ घंटे तक व्यापारियों से बातचीत की। इस दौरान व्यापारियों ने जीएसटी से लेकर भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दों पर केजरीवाल से बात की। वहीं, केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में आप की सरकार आने के बाद व्यापारियों के मन से व्‍यर्थ का डर खत्म होगा और उन्हें इज्जत की जिंदगी मिलेगी, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मिलेगा, पेंडिंग वैट रिफंड 6 महीने में क्लियर कराए जाएंगे।

Comments
English summary
Arvind Kejriwal Gujarat Visit; 5 promises to the businessmen ahead of Assembly elections 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X