• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान विधानसभा में MLA गुढ़ा बोले-'पैसे लेकर टिकट देती है हमारी पार्टी BSP', देखें वीडियो

|

जयपुर। राजस्थान में बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। अब तक तो गुढ़ा जनसभा में लोगों से कहते थे कि बसपा टिकट लेकर पैसे देती है, मगर इस बार उन्होंने यह बात राजस्थान विधानसभा में ही कह डाली है।

Udaipurwati BSP MLA Rajednra Gudha Controversy Speech in Rajasthan Assembly

इस समय राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। इसमें झुंझुनूं ​के उदयपुरवाटी से विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं। गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता। पार्टियों में टिकट के लिए पैसों का लेन-देन होता है। हमारी पार्टी बसपा में भी होता है।

भाई-बहन के बीच चल रही थी लव स्टोरी, जब दोनों मिले इस हाल में तो चौंक गया पूरा गांव

राजस्थान विधानसभा में बोलते हुए विधायक गुढ़ा ने कहा कि हमारी पार्टी बहुजन समाजवादी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है। कोई ज्यादा पैसा देता है तो पहले वाले का टिकट काटकर दूसरे को दे दिया जाता है और कोई तीसरा ज्यादा पैसा देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है।

सास बोली : 'बहू किसी और से करना चाहती थी शादी, मेरे बेटे से हो गई तो मुझे खाने में दे दिया जहर'

बता दें कि राजेन्द्र गुढ़ा के पार्टी की टिकट वितरण व्यवस्था के खिलाफ बोलने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले अप्रेल 2019 को अलवर जिले में भी गुढ़ा ऐसा विवा​दित बयान दे चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान गुढ़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जो अलवर जिले के बहरोड़ का 13 अप्रैल का बताया जा रहा था।

वायरल वीडियो में राजेन्द्र सिंह गुढ़ा एक सभा को सम्बोधित करते हुए कह रहे थे कि 'मैं आपकी पार्टी का विधायक नहीं हूं, लेकिन हमारे नेता भंवर जितेन्द्र सिंह हैं। हमारी पार्टी बसपा पैसे लेकर टिकट देती है। उसका तो सारा खेल ऐसे चल रहा है जैसे परचून की दुकान का सिस्टम है'

उल्लेखनीय है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने बसपा की टिकट से भाजपा के शुभकरण चौधरी को हराकर चुनाव जीता। इससे पहले भी गुढ़ा विधायक और गहलोत सरकार में पर्यटन राज्यमंत्री रह चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Udaipurwati BSP MLA Rajednra Gudha Controversy Speech in Rajasthan Assembly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X