पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, फिर पति और 4 बच्चों का करवा दिया मर्डर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीते 3 अक्टूबर को एक शख्स की उसके 4 बच्चों के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई। शनिवार को पुलिस ने इस जब इस हत्याकांड का खुलासा तो उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। पुलिस ने बताया कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि इस शख्स की पत्नी और इन चारों बच्चों की मां ने कही कराई है। पुलिस ने हत्या के पीछे महिला के अवैध प्रेम प्रसंग को वजह बताया।

पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, फिर पति और 4 बच्चों का करवा दिया मर्डर

अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि औरोपी महिला का नाम संतोष है। संतोष का एक हनुमान नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था। संतोष के पति को जब इसकी जानकारी को हुई तो वो दोनों को मिलने से रोकने लगा जिसके बाद संतोश और हनुमान ने पति, बनवारी को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। दोनों ने इसके लिए बकायदा दो बदमाशों को सुपारी दी।

हत्या के संतोष ने खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर अपने पति और चारों बच्चों को सुला दिया। रात में दोनों हत्यारे घर में घुसे और संतोष के सामने ही उसके पति और बच्चों की हत्या कर चले गए। पुलिस को हत्या के बाद से ही पत्नी संतोष पर शक था इसलिए उसने संतोष के मोबाइल नंबर की डिटेल निकालनी शुरू कर दी। पुलिस ने देखा कि हत्या से पहले और ठीक बाद संतोष और हनुमान में काफी बातें हुई हैं जिसके पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ स्वीकार की दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बता दें कि 3 अक्टूबर को अलवर के शिवाजी पार्क में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लहूलूहान अव्स्था में शव मिलने से सनसनी मच गया था।

ये भी पढ़ें- भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में किया रिकॉर्ड बोल्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The wife killed husband and 4 children in alwar rajasthan

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.