• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस के जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ी में की तोड़फोड़

|

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी पुलिस थाना इलाका के मूग्सका गांव में हरियाणा पुलिस के जवानों पर ग्रामीणों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। हरियाणा पुलिस के चार जवानों के जख्मी होने की खबर है। घटना सोमवार देर रात की की है।

हरियाणा में हत्या करके आए थे आरोपी

हरियाणा में हत्या करके आए थे आरोपी

भरतपुर के पहाड़ी पुलिस थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा के अनुसार हरियाणा के बिझोर के शमशाबाद खुर्द गांव के सरपंच आमीन खां और गांव के ही इस्माइल के बीच किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। 24 जुलाई 202 को दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद में गोलियां चलीं। फायरिंग में सरपंच आमीन खां के भाई फतेह मोहम्मद की हत्या हो गई थी। सरपंच आमीन की रिपोर्ट पर हरियाणा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। तब पता चला कि आरोपी इस्माइल और युसुफ गांव छोड़कर राजस्थान में भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के मूग्सका गांव में अपने रिश्तेदार के घर छिपे हुए हैं।

 50 से ज्यादा ग्रामीणों ने घेरा

50 से ज्यादा ग्रामीणों ने घेरा

आरोपियों को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस ने गांव मूग्सका में आरोपियों के रिश्तेदारों के घर दबिश देकर इस्माइल और यूसुफ को पकड़ लिया। हरियाणा पुलिस जैसे ही दोनों को जीप में डालकर ले जाने लगी तो इस्माइल ने शोर मचा दिया। इस पर 50 से ज्यादा ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। उस पर पथराव कर दिया। पथराव के बाद जब पुलिसवाले गाड़ी से बाहर निकले तो ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए पुलिसवाले इधर-उधर भागे। इस दौरान ग्रामीण पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों को छुड़ाकर ले गए।

भरतपुर पुलिस ने आकर बचाया

भरतपुर पुलिस ने आकर बचाया

ग्रामीणों से घिर जाने पर हरियाणा पुलिस ने भरतपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचित किया। इसके बाद पहाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हरियाणा पुलिस के जवानों को पहाड़ी थाने पर लाया गया। चोटिल जवानों का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया गया। हमले को लेकर हरियाणा पुलिस ने पहाड़ी थाने में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

DSP बेटी को CI पिता ने सबके सामने सैल्यूट कर कहा-'नमस्ते मैडम', मिला यह जवाब तो फोटो हुई वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana Police attacked in Moogska village of Bharatpur Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X