• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पिता ने बेटे को नर्मदा नहर में फेंका, पुलिस से बोल-'बेरोजगार हूं, बच्चों को खिलाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं इस

Google Oneindia News

जालोर, 20 अगस्‍त। राजस्‍थान के जालोर में दलित स्‍टूडेंट की मौत का मामला थमा नहीं कि यहां के सांचौर इलाके में एक अन्‍य दलित बच्‍चे की मौत की दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेरोजगारी के चलते पिता ने अपने मासूम बेटे को नर्मदा नहर में फेंक दिया। इससे बच्‍चे की मौत हो गई। सूचना पाकर सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

jalore rajasthan

आरोपी मुकेश मेघवाल ने दो साल पहले मुजफ्फरनगर निवासी उषा से लव मैरिज की थी। शादी के बाद उषा ने बेटे राजवीर को जन्‍म दिया था। बेटे को पिता द्वारा नहर में फेंकने की घटना को पुलिस मित्र कानाराम पुरोहित ने देख लिया और आरोपी को पकड़ लिया। घटना की तुरंत सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने 20 घंटे की मशक्कत के बाद शव को तैतरोल सरहद से केनाल से निकाला।

गिरफ्तारी के बाद पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया। सख्‍ती बरतने पर सच उगल लिया। उसने बताया कि वह बेरोजगार हूं। बच्चों को खिलाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है तो फिर मैंने यह कदम उठा लिया। घटना के बाद आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने बालक को नर्मदा मुख्य केनाल से शुक्रवार सुबह से ही तलाश करनी शुरू कर दी।

Rajasthan : जालोर दलित छात्र की मौत मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह समेत पांच के खिलाफ FIRRajasthan : जालोर दलित छात्र की मौत मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह समेत पांच के खिलाफ FIR

मशक्कत के बाद शव करीब 20 किलोमीटर दूर तैतरोल सरहद में बरामद हुआ। पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर सांचौर स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। उसका पोस्टमार्टम हुआ। आरोपी मुकेश मेघवाल गुजरात के नरोदर का रहने वाला है, जो सांचौर में रोजगार की तलाश में पत्नी उषा के साथ आया था।

सांचौर आने के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे पत्नी को सांचौर में ही रुकने को बोला। बेटे राजवीर को अपने माता-पिता के पास छोड़कर आने की कहकर अपने साथ ले गया। दोनों ने लव मैरिज कर रखी तो संभावित विवाद का हवाला देकर पत्नी को वहीं छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी मासूम को लेकर सिद्धेश्वर के नर्मदा मुख्य केनाल के पास पहुंचा और मासूम को नहर में फेंक दिया।

Comments
English summary
Father threw son into Narmada canal in jalore rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X