• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भारत-पाक बॉर्डर पर राजस्थान में धमाके, तेज आवाज से दरवाजे-​खिड़कियां तक हिले, लोग सहमे

|

SriGanganagar News, श्रींगगानगर। पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच राजस्थान बॉर्डर पर एक बार फिर धमाकों की आवाज सुनाई दी है। फिलहाल यह तय नहीं हो पाया है कि धमाके भारत-पाक की सरहद के किस तरह हुए हैं, मगर धमाकों की आवाज से जहां आस-पास के गांवों में लोग सहम गए, वहीं भारतीय वायुसेना ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है।

Blast voice on india pakistan border at sriganganagar

जानकारी के अनुसार राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगती भारत-पाक सीमा पर अनूपगढ़, रायसिंहनगर, गजसिंहपुर व घड़साना इलाके में बुधवार सुबह पौने दस बजे दो बार धमाकों की आवाज सुनाई दी है। तेज धमाकों के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

IAF Air strike में पाक के 300 आतंकियों पर 'मौत' बनकर बरसे जबलपुर में बने बम

Air Strike के बाद राजस्थान के इन 5 जिलों में उठाया गया बड़ा कदम, PAK का परिंदा भी नहीं मार सकता पर

धमाके इतने तेज थे कि बॉर्डर इलाके के गांवों में घरों के दरवाजे व खिड़कियां तक हिल गए थे। लोगों की मानें तो उन्हें धमाकों के दौरान भूकम्प के जैसा कंपन महसूस हुआ था। लोग सहग गए और घरों से बाहर निकल आए।

दो दिन पहले हुए थे धमाके

बता दें कि भारत-पाक की करीब 2900 किलोमीटर में से 1070 किलोमीटर लम्बी सीमा राजस्थान के श्रीगंगानगर, बाड़मेर, जैसलमेर व बीकानेर जिले से लगती है। सभी जिले हाई अलर्ट पर हैं। फिलहाल श्रीगंगानगर इलाके में ही धमाकों की आवाज सुनाई दी है। इससे पहले शनिवार देर रात को भी दो बार धमाके हुए थे। यह भी अनुमान लगाया गया था कि बॉर्डर के पास पाकिस्तान के लड़ाकू विमान मंडराने की आवाज थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Blast voice on india pakistan border at sriganganagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X