• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी की हत्या करने वाले ने जेल में ब्लेड काटा गुप्तांग, सुरक्षा​कर्मियों को बाथरूम में इस हाल में पड़ा मिला बंदी

By दुर्गसिंह राजपुरोहित
|

बाड़मेर। बाड़मेर जिला करागृह में एक बंदी ने मंगलवार सुबह जेल के बाथरूम में ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया। बंदी को तत्काल बाड़मेर जिला राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां बंदी का उपचार किया जा रहा है। उसके गुप्तांग काटने के बाद गहरे घाव हुए हैं।

barmer private part cut

बाड़मेर शहर कोतवाल रामप्रताप सिंह ने बताया कि बंदी सांगाराम पुत्र शैराराम ने निवासी उपरला ने बाथरूम में सभवतया ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटा है। उसके गुप्तांग में ब्लेड के दो-तीन घाव भी हैं। बंदी सांगाराम बाड़मेर जिला जेल में पत्नी की हत्या के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है।

राजस्थान में कार रेसिंग रैली में हादसा, अर्जुन अवार्डी की कार की चपेट में आने से पति-पत्नी व बेटे की मौत

बाड़मेर जेल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि बंदी सांगाराम ने ब्लेड से गुप्तांग काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। बंदी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं बाड़मेर राजकीय चिकित्सालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष बंदी के पर्चा बयान करवाए गए। उसके बाद उसका ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान डीएसपी धन्नापुरी गोस्वामी भी अस्पताल में मय जाब्ता तैनात रहे।

बाड़मेर जिला जेल प्रशासन के अनुसार बंदी सुबह बाथरूम में गया हुआ था। ब्लेड से गुप्तांग काटने के बाद वह चिल्लाने लगा। शोर सुनकर जेल में तैनात सुरक्षकर्मियों ने बाथरूम में जाकर बंदी वहां घायलावस्था में पड़ा था। फिर सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

दिल्ली से आई 5 युवतियों का सीकर में अपहरण, रात को 3 युवती इस हाल में मिली, 2 अभी भी लापता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Barmer prisoner cuts his private part in distrct Jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X