• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, पार्वती नदी में डूबे आगरा के पांच युवक

|
Google Oneindia News

धौलपुर, 15 अक्टूबर। राजस्थान में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के भवनपुरा गांव के पांच युवकों की मौत हो गई।

    Rajasthan के Dholpur में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, डूबने से 5 की मौत | वनइंडिया हिंदी
    Accident during Durga immersion in Dholpur Rajasthan

    हादसा राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के भूतेश्वर महादेव के पास पार्वती नदी में हुआ है। पांच युवकों की मौत से वहां चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बसेड़ी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशासन के सहयोग से सभी मृतकों के शव नदी से बाहर निकाले।

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना इलाके के गांव भवनपुरा निवासी लोग बसेड़ी थाना इलाके के भूतेश्वर महादेव मंदिर के पास पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन करने आए थे।

    Hit And Run Case jodhpur : CI के बेटे ने रात को अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ाई ऑडी कार, युवक की मौतHit And Run Case jodhpur : CI के बेटे ने रात को अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ाई ऑडी कार, युवक की मौत

    करीब एक दर्जन युवकों का काफिला मूर्ति को साथ लेकर नदी के पानी में उतर गया, लेकिन नदी के अंदर पानी अधिक होने पर एवं तेज बहाव होने पर पांच युवक डूब गए। घटना पर मौके पर चीख-पुकार मच गई। आध्यात्मिक खुशियां पलभर में मातम में तब्दील हो गई। मामले की सूचना पाकर उपखंड प्रशासन एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई।

    इनकी हुई मौत

    प्रशासन ने निजी गोताखोरों की मदद से 26 वर्षीय रवि पुत्र कालीचरण, 24 वर्षीय रणवीर पुत्र कालीचरण, 24 वर्षीय सत्य प्रकाश पुत्र परीक्षित, 21 वर्षीय कृष्णा पुत्र राजवीर, 27 वर्षीय संदीप के शव रेस्क्यू बरामद किए हैं।

    Comments
    English summary
    Accident during Durga immersion in Dholpur, Rajasthan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X