• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लोग बार-बार जा रहे थे ट्रेन के टॉयलेट में, राज खुला तो यात्रियों के साथ-साथ पुलिस भी रह गई दंग

By साकेत गोयल
|

सिरोही। रात को दिल्ली-अहमदाबाद आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। सफर के दौरान कई यात्री बार-बार ट्रेन के टॉयलेट की तरफ जा रहे थे। अन्य यात्रियों ने पहले तो इसे गंभीरता से नहीं लिया, मगर फिर जब पूरा राज खुला तो यात्रियों के साथ-साथ खुद पुलिस भी चौंक गई।

60 bottles of liquor seized from ashram express ahmedabad to delhi

दरअसल, दिल्ली-अहमदाबाद आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन में शराब तस्करी पकड़ी गई है। तस्करी कर रहा था। ​इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने ट्रेन से हरियाणा निर्मित शराब की 60 बोतलें जब्त की हैं, जो ट्रेन के टॉयलेट में छुपाकर गुजरात ले जाई जा रही थी। ट्रेन अहमदाबाद जा रही थी। गुजरात में शराब बंदी के कारण तस्कर अब नए-नए तरीकों से शराब तस्करी करने लगे हैं।

आबू रोड रेलवे पुलिस उप निरीक्षक दिलीप ने बताया कि आबू रोड रेलवे स्टेशन पर खड़ी दिल्ली अहमदाबाद आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन के पास से गुजरे तो ट्रेन के S10 कोच से शराब की गंध आई। इस पर ट्रेन में किसी यात्री के शराब सेवन की आशंका को देखते में डिब्बे में तलाशी ली तब टॉयलेट में पानी की टंकी व छत पर शराब की 60 बोतलें छुपाई हुई मिली, जिन्हें जब्त कर लिया है।

60 bottles of liquor seized from ashram express ahmedabad to delhi

आबू रोड रेलवे पुलिस उप निरीक्षक दिलीप ने बताया कि ट्रेन के जरिए शराब की तस्करी करने वाले का पता नहीं चल पाया है, मगर कई यात्रियों ने बताया कि डिब्बे में सवार कुछ लोग बार-बार टॉयलेट की ओर जा रहे थे। फिर तलाशी के दौरान वो लोग नहीं मिले। संभवतया वे ही शराब गुजरात ले जा रहे थे और रास्ते में टॉयलेट में जाकर शराब का सेवन भी कर रहे थे।

प्यार में बदली मोहल्ले की 2 लड़कियों की दोस्ती, शादी करने की जिद पर अड़ी हैं, लिंग परिवर्तन को भी तैयार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
60 bottles of liquor seized from ashram express ahmedabad to delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X