• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायपुर शहर में फिर हुआ गोलीकांड, जन्मदिन मनाने गई लड़की बनी शिकार

|
Google Oneindia News

रायपुर, 13 मई । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर गुरुवार देर रात गोलीकांड घटित हुआ है। शहर के आउटर में बने एक होटल के पास बदमाशों ने एक युवती पर गोली चलाई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपनी सहेली का जन्मदिन मनाकर वापस अपने घर लौट रही थी,इसी दौरान बदमाशों ने उसे अपना शिकार बनाया। गौरतलब है कि बीते कई महीनो से रायपुर शहर में गोली चलने और चाकूबाजी की घटनाये आम होती जा रही हैं।

g
पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक युवती को हाथ में गोली लगी है।शुक्रवार देर रात घटी घटना के बाद उसे तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेलीबांधा थाने की टीम ने घटना की जानकारी मिलते ही अपनी जांच तेज कर दी है और अज्ञात आरोपियों की तलाश में लग चुकी है।

पुलिस के मुताबिक वीआईपी रोड स्थित एक निजी होटल में महावीर नगर की रहवासी ऋतिका इसरानी अपनी सहेली पूजा की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंची थी। जन्मदिन मनाने के बाद ऋतिका, पूजा और उसकी अन्य सहेली फरीन होटल के पास बातें कर रहे थे कि उसी दरमियान समय तीन अज्ञात बदमाशों ने वहां पहुंचकर ऋतिका का मोबाइल लूटने का प्रयास किया।इसी संघर्ष के दौरान बदमाशों ने युवती पर गोली चला दी। घटना में घायल युवती रितिका की हथेली में चोट आई है और उसकी हालत स्थिर है। बदमाश युवती का मोबाइल और ईयर फोन छीनकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़: एयरपोर्ट हादसे पर सीएम भूपेश ने जताया दुःख

Comments
English summary
Firing again in Raipur city, girl who went to celebrate birthday became victim
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X