• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ड्रग स्मगलिंग और गैंगस्टरों से संबंध के मामले में गिरफ्तार एसआई महिला ने कहा कि सबकुछ पति के कहने पर...

|

तरनतारन। पंजाब राज्य के तरनतारन जिले में गिरफ्तार की गई महिला एएसआई रेनु बाला ने रिमांड के पहले दिन कई सारे खुलासे किए। उसने नारकोटिक्स सेल को बताया कि 50 ग्राम हेरोइन उसके पति सुरिंदर सिंह ने दी थी, जिसे पट्टी के निशान सिंह को देना था। बता दें कि रेनु बाला का पति भी पंजाब पुलिस में एएसआइ है और पटियाला में तैनात है।

tarantaran asi woman said husband give me drugs for sell

पट्टी पुलिस ने सुरिंदर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपी से पूछताछ कर रही है। बीते 29 अक्टूबर को पटियाला के अर्बन एस्टेट थाने में तैनात महिला एएसआइ रेनु बाला बस के जरिए निशान सिंह को हेरोइन सप्लाई करने आई थी। इसी दौरान एंटी नारकोटिक्स सेल पट्टी के सब-इंस्पेक्टर सुखराज सिंह ने दोनों को अपने काबू में कर लिया। दोनों को तीन दिन के रिमांड पर रखा गया है।

पट्टी के डीएसपी कमलप्रीत सिंह ने कहा कि एएसआइ रेनू बाला उसके पति सुरिंदर सिंह और साथी निशान सिंह को रिमांड पर लिया गया है। तीनों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। रेनु बाला का पति सुरिंदर सिंह छह साल पहले तरनतारन में तैनात हुआ था। पुलिस के मुताबिक रेनु बाला के परिवार के सदस्य पुलिस महकमे में हैं। इसके नाना-नानी पुलिस विभाग से रिटायर्ड हैं और मौसी डीएसपी के पद पर हैं। इसके अलावा भी कुछ रिश्तेदार पुलिस विभाग में तैनात हैं।

हालांकि अभी इन लोगों से पूछताछ पुलिस ने शुरू नहीं की है। जबकि सरहिंद रोड पर नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाले एक रिश्तेदार को पूछताछके दायरे में लिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रेनु बाला के कुछ रिश्तेदार नशे की लत में बुरी तरह से फंसे हुए हैं, जिसके बावजूद यह लोग नशेके कारोबार में जुटे रहे। बता दें कि गैंगेस्टरों से संबंध और ड्रग तस्करी मामले में नारकोटिक्स सेल ने रेनु बाला को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें ः पंजाब के पूर्व भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

English summary
tarantaran asi woman said husband give me drugs for sell
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X